अपना शहर चुनें

States

बरसाती नाले में बाइक सहित बहे दो युवक, एक लापता


इस बरसाती नाले में बहे दो युवक.
इस बरसाती नाले में बहे दो युवक.

मध्यप्रदेश के रतलाम में बीती रात बरसाती नाला पार करने के प्रयास में दो युवक बाइक सहित बह गए. इनमें से एक व्यक्ति को बचा लिया गया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के रतलाम में बीती रात बरसाती नाला पार करने के प्रयास में दो युवक बाइक सहित बह गए. इनमें से एक व्यक्ति को बचा लिया गया. जबकि एक युवक का शुक्रवार दोपहर तक कोई पता नहीं चल सका है. रतलाम की औद्योगिक थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार रतलाम के जुलवानिया गांव में बीती रात बरसाती नाले को पार करने के चक्कर में 2 लोग बाइक सहित बह गए. इनमें से एक व्यक्ति को बचा लिया गया है. जबकि दूसरे का शुक्रवार दोपहर तक पता नहीं चल सका है. रतलाम के दोनों व्यक्ति बाइक से गोंदीपाड़ा के बरसाती नाले को पार करने की कोशिश कर रहे थे.

ग्रामीणों के अनुसार घटना के वक्त पुलिया पर तीन से चार फीट पानी था. इसके बावजूद दोनों बाइक से निकलने की कोशिश में तेज बहाव के कारण बह गए. बाइक सवार लक्ष्मण को ग्रामीणों ने जैसे-तैसे बचा लिया लेकिन दुलेसिंह का पता नहीं चल सका. दुलेसिंह के लापता होने की सूचना के बाद होमगार्ड जवान, आईए थाने का पुलिस बल और राजस्व अधिकारियों ने सर्चिंग अभियान चलाया है. लेकिन तलाशी के बावजूद दुलेसिंह का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. रतलाम औद्योगिक थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज