अपना शहर चुनें

States

Ujjain News: 10 साल पुराने प्रेमी के साथ भागी युवती, पति ने प्रेमी को ढूंढ़कर हाथ-पैर तोड़े, नंगा कर पीटा

उज्जैन-इंदौर रोड पर पति द्वारा ही पत्नी-बच्चे के अपहरण किए जाने और उसके प्रेमी से मारपीट कर हवाई फायर करने का मामला सामने आया है. (File Pic).
उज्जैन-इंदौर रोड पर पति द्वारा ही पत्नी-बच्चे के अपहरण किए जाने और उसके प्रेमी से मारपीट कर हवाई फायर करने का मामला सामने आया है. (File Pic).

घर से भागे प्रेमी युगल एसपी से मिलने उज्जैन आ रहे थे तब पति ने 40 से 50 लोगों के साथ मिलकर घेर लिया. पत्नी और बच्ची को अपने साथ दूसरी गाड़ी में बिठाया. फिर बीच सड़क पर प्रेमी को लात घूंसो से पीटा और फिर अपने साथ ले गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 7:26 PM IST
  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन-इंदौर रोड पर पति द्वारा अपने पत्नी-बच्चे को प्रेमी से छुड़ाने और प्रेमी के साथ मारपीट कर हवाई फायर करने का मामला सामने आया है. पत्नी एक हफ्ते पहले अपने 10 साल पुराने प्रेमी के साथ भाग गई थी और अब चुपके से दोनों एसपी से मिलकर अपनी बात रखने उज्जैन आ रहे थे. रास्ते में प्रेमिका के पति ने उनकी गाड़ी ओवरटेक कर रोक ली. पति के साथ 10 गाड़ियों में आए लोगों ने प्रेमिका और उसकी तीन साल की बेटी को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और साथ ले गए.

उसके बाद प्रेमी का अपहरण कर एक गांव के फार्म हाउस में ले गए. वहां उसकी पिटाई कर हाथ-पांव तोड़ दिए गए। पिटाई के बाद प्रेमी को नग्न कर वीडियो भी बनाया. जिसमें मदद करने वालों के नाम भी उससे कबूलवाए गए, घटना के बाद प्रेमी को हमलावर उज्जैन के महामृत्युंजय द्वार पर फेंककर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रेमिका के आरोपी पति और उसके साथियों के खिलाफ अपहरण, बलवा और जानलेवा हमले का केस दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है। वहीं प्रेमी का उज्जैन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





मामला बड़नगर का है. वहां जनरल स्टोर की दुकान करने वाला रणदीप सिंह चावला उर्फ गोल्डी का पड़ोस में रहने वाली एक युवती करीब 10 साल से प्रेमप्रसंग चल रहा था. गोल्डी ने बताया कि युवती की शादी उसकी मर्जी के बगैर परिजनों ने रतलाम में कर दी. शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध बने रहे. पिछले तीन महीने से युवती अपनी तीन साल की बेटी के साथ बड़नगर में ही रह रही थी.
15 जनवरी को गोल्डी और उसकी प्रेमिका युवती दोनों घर से भाग गए. दोस्तों की मदद से दोनों पहले वडोदरा गए. उसके बाद गुरुवार की रात झाबुआ होते हुए इंदौर आए. शुक्रवार यानि 22 जनवरी को गोल्डी और युवती दोनों उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल से मिलकर दोनों अपने बयान दर्ज कराना चाहते थे. इसीलिए दोनों कार से इंदौर से उज्जैन आ रहे थे.

उज्जैन के नानाखेड़ा थाना टीआई ओपी अहीर ने बताया कि गोली चलने की बात झूठी है. आरोपी विक्की और उसके साथियों के खिलाफ जान से मारने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के तलाश में दबिश दी जा रही है. वहीं, बड़नगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि युवती की गुमशुदगी दर्ज है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज