FB फ्रेंड से मां ने लिए थे 5 हजार, टाइम पर नहीं दिए तो मासूम के साथ की ये हरकत

बच्चे को हाथ में लेते ही बुआ के आंसू के निकल आए. मां भी पास में खड़ी होकर दुलारती रही.

फेसबुक फ्रेंड से दोस्ती एक मां को महंगी पड़ गई. महिला ने दोस्त से 5 हजार लिए थे. टाइम पर नहीं मिले तो उसने 5 साल के मासूम का अपहरण कर लिया. पुलिस ने दो घंटे में बच्चे को ढूंढ निकाला.

  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन की माया मालवीय के 5 वर्षीय बेटे काव्यांश का गुरुवार को अपहरण होने से सनसनी फैल गई. माधव नगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर मात्र दो घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. बच्चे का अपहरण मां के फेसबुक फ्रेंड ने ही किया. दोनों के बीच 5 हजार रुपए का लेन-देन विवाद की वजह बना.

इस बीच पुलिस जैसे ही आरोपी का थाने लाई तो बच्चे के परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर दी. एडिशनल एसपी रविंद्र वर्मा ने बताया कि  उज्जैन की दमदमा कॉलोनी में रहने वाली माया मालवीय पति हेमराज मालवीय का 5 वर्षीय बेटा काव्यांश घर के बाहर से लापता हो गया. इसके बाद परिजनों ने काफी देर तक खोजबीन करने के बाद माधव नगर थाने में काव्यांश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

सीसीटीवी से खुल गया मामला

पुलिस ने भी बिना देर किए बच्चे की खोजबीन शुरू की. इस दौरान सेठी नगर  के एक घर में लगे सीसीटीवी  में काव्यांश एक युवक के साथ बाइक पर जाता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने युवक का फोटो बच्चे के परिवार को दिखाया तो पूरा मामला सामने आ गया और बच्चे को सकुशल बचा लिया गया. पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया.

फेसबुक से हुई दोस्ती महंगी पड़ी

बच्चे की मां माया मालवीय ने बताया कि आरोपी अजय  से फेसबुक पर  पहचान हुई थी. इसके बाद एक बार उसने अजय से 5000 हजार रुपए उधार लिए थे. रुपए लौटाने के लिए अजय कई बार माया पर दबाव बना   रहा था.  रुपए नहीं मिलने से नाराज  अजय ने घर के बाहर खेल रहे काव्यांश का अपहरण कर लिया.  माधव नगर थाने के एएसआई  महेंद्र मकाश्रे ने सबसे पहले सीसीटीवी निकलवाकर देखा की बच्चा किसके  साथ गया है. जैसे ही घर वालों ने आरोपी अजय को पहचाना वैसे ही अलग-अलग जगह पर पुलिस पार्टी भेजी गई. महज 2 घण्टे में बच्चे को  सही सलामत  विक्रम विश्व विद्यालय से बरामद कर लिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.