अपना शहर चुनें

States

जीएसटी पर बोले मोदी के मंत्री, 'नया जूता भी 3 दिन काटने के बाद सैटल होता है'

(फाइल फोटो- getty)
(फाइल फोटो- getty)

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धमेन्द्र प्रधान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताए जाने पर नाम लिए बिना प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश को बर्बाद करने वाले लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के प्रवास पर आए केन्द्रीय कौशल विकास और उद्यमिता एवं पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धमेन्द्र प्रधान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताए जाने पर नाम लिए बिना प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश को बर्बाद करने वाले लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

प्रधान ने मंगलवार की सुबह अपनी धर्मपत्नी के साथ धार्मिक नगरी उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में पूजा-अर्चना की, पंचामृत से शिवलिंग को स्नान कराया और पुष्प आदि अर्पित किए.

संवाददाताओं द्वारा जीएसटी को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा , "जिन्हें इस देश की राजनीति का ज्ञान नहीं है, समझ नहीं है, लिहाजा वे गाली-गलौच की भाषा पर उतर आते हैं."





उन्होंने आगे कहा, "ये वे लोग हैं, जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी शासन करके इस देश को बर्बाद किया है और अभी वे घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. उन्हें जनता भली-भांति समझती है."

वहीं, इंदौर में प्रधान ने कहा, "नया जूता भी तीन दिन काटता है, फिर चौथे दिन सैटल होता है. ऐसे ही जीएसटी भी कुछ दिनों में बिजनेस का हिस्सा बन जाएगा."

प्रधान अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान इंदौर और भोपाल में आयोजित दो संस्थानों के दीक्षांत समारोहों में हिस्सा लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज