Ujjain News: सगाई टूटने से बौखलाए युवक ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, करता रहा ब्लैकमेल

सगाई टूटने से बौखलाए युवक ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सगाई टूटने से बौखलाए युवक ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

माधव नगर में एक नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छत्रा से एक युवक ने रिश्ता टूटने के बाद रेप किया. छात्रा का आरोप है कि उसकी सगाई होने के बाद टूट गई थी. इसका बदला लेने के लिए लडक़े ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:

उज्जैन. उज्जैन ( Ujjain) के थाना माधवनगर ( Madhavanagar) में एक नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म (rape) कर ब्लैकमेल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छत्रा से एक युवक ने रिश्ता टूटने के बाद रेप किया. छात्रा का आरोप है कि उसकी सगाई होने के बाद टूट गई थी. इसका बदला लेने के लिए लडक़े ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके साथ मारपीट भी की गई. छात्रा की शिकायत पर अब पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है. युवक पर पुलिस ने पोस्को एक्ट, धारा 363 व 376 में प्रकरण भी दर्ज किया है.

दरअसल, नानाखेड़ा क्षेत्र के मोतीनगर में रहने वाली पीडि़त छात्रा और उसकी मां के मुताबिक रुईगढ़ा में रहने वाले युवक हाकमसिंह पवार के साथ उसकी सगाई हुई थी, लेकिन युवक की हरकतों और घर आकर परेशान करने से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी. इसी से नाराज होकर वह लगातार अश्लील फोटो और वीडियो डालकर ब्लैकमेल कर रहा था. सोमवार को छात्रा स्कूल गई थी तभी वह स्कूल पहुंच गया और स्कूल के बाहर से छात्रा को अपने साथ धमाका कर ले गया. आरोप है कि देवासगेट स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसके साथ अश्लील हरकतें और रेप किया गया. जिसके बाद युवती ने माधव नगर थाना पुलिस को युवक की शिकायत कर दी. जिस पर से युवक के खिलाफ धारा 363, 376  पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है. नाबालिग लडक़ी 12वीं तक पढ़ाई पूरी करना चाहती है.

फरियादी छात्रा का कहना है कि 12वीं तक की पढ़ाई पूरी करनी है. लडक़ी की मां और परिवार की ओर से लडक़ी की शादी बालिग होने के बाद करने की बात कही गई थी. लेकिन आरोपी हाकमसिंह पवार ने दुष्कर्म करते हुए धमकी दी कि शादी नहीं करेगी तो जान से मार दूंगा.इस मामले में आरोपी हाकम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी मनीष लोधा ने जानकारी देते हुए बताया कि दुष्कर्म मामले में जिसमें महिला अधिकारी द्वारा अपहरण की धारा में, पोस्को एक्ट व 376 में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज