Assembly Banner 2021

जन्मदिन का जश्न मातम में बदला : पार्टी मनाने जा रहे युवक की कार एक्सीडेंट में मौत, गर्भवती है पत्नी

मृतक जयंत देसाई की उम्र 23 साल थी. एक्सीडेंट में उसके तीनों दोस्त घायल हो गए.

मृतक जयंत देसाई की उम्र 23 साल थी. एक्सीडेंट में उसके तीनों दोस्त घायल हो गए.

Ujjain. जयंत की उम्र 23 साल थी. वो शादीशुदा था और उसकी पत्नी गर्भवती है. जयंत का एक भाई है जो एक दुर्घटना के बाद पेरेलिसिस का शिकार हो गया.

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) में एक दर्दनाक (Accident) हादसे में 23 साल के एक युवक की मौत और उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में मारे गए युवक का आज जन्मदिन था. वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने जा रहा था लेकिन रास्ते में मौत उसे अपने साथ ले गयी.

घटना नाना खेड़ा क्षेत्र की है. मृतक का नाम जयंत देसाई है. उसका आज जन्मदिन था. जयंत देर रात तीन अन्य  दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने अपने तीन दोस्तों के साथ कार से रवाना हुआ था. रात 12 बजे के आसपास इंदौर रोड पर गिरीश पेट्रोल पम्प  के पास उनकी कार बिजली के पोल से टकरा गयी. इससे ड्रायवर सीट के बगल में बैठा जयंत घायल हो गया. उसके साथ कार में बैठे तीन मित्र भी घायल हो गए. सभी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गर्भवती है पत्नी
एक्सीडेंट के बाद सभी चारों घायलो को आम लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जयंत की मौत हो गयी. उसकी उम्र 23 साल थी. वो शादीशुदा था और उसकी पत्नी गर्भवती है. जयंत का एक भाई है जो एक दुर्घटना के बाद पेरेलिसिस का शिकार हो गया. जयंत के जाने के बाद घर में काम करने वाला कोई नहीं बचा .
तीनों दोस्त घायल


जयंत के एक साथी को उज्जैन जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. दो अन्य साथी जिला अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. घायलों के अन्य मित्र रवि पाटीदार ने बताया कि जयंत हमेशा 10 .30 बजे तक अपने घर पर चला जाता था. आज जन्मदिन होने के कारण रात वो रात 11 .45 बजे अपने तीन दोस्तों के साथ पार्टी मनाने घर से निकला था.

इंदौर रोड पर कार पहुंची ही थी कि पेट्रोल पम्प के सामने कार के लेफ्ट साइड वाला हिस्सा बिजली के खंभे से टकरा गया. जयंत कार में उसी तरफ बैठा था. इसलिए उसे सबसे ज़्यादा चोट आयीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज