Home /News /madhya-pradesh /

आश्रम 3 के बाद अब उज्जैन में अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की शूटिंग पर विवाद

आश्रम 3 के बाद अब उज्जैन में अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की शूटिंग पर विवाद

अब उज्जैन में OMG 2 की शूटिंग पर विवाद शुरू हो गया है.....

अब उज्जैन में OMG 2 की शूटिंग पर विवाद शुरू हो गया है.....

Controversy over OMG 2 Shooting : एमपी में इन दिनों धार्मिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों दो की शूटिंग हो रही है लेकिन दोनों पर ही विवाद खड़ा हो गया है. डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने भोपाल में बवाल काट दिया था. अब उज्जैन में अक्षय कुमार स्टारर OMG 2 की शूटिंग का विरोध शुरू हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. भोपाल में प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ की शूटिंग को लेकर विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उज्जैन (Ujjain) में फिल्म स्टार अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की शूटिंग का विरोध शुरू हो गया है. फिल्म यूनिट करीब सात दिन तक मंदिर परिसर और गर्भ गृह सहित नंदी हॉल और गणेश मंडपम सहित कार्तिक मंडपम में भी शूटिंग करेंगी लेकिन किराये को लेकर विवाद शुरू हो गया है. निर्माता ने इसका सिर्फ 51 हजार किराया मंदिर समिति को दिया है. मंदिर में पूरा सेट तैयार है. प्रवचन हॉल में फिल्म यूनिट के लिए खाना बनाया जा रहा है. इतना कम किराया और प्रवचन हॉल में खाना बनने पर परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने सवाल खड़े किए हैं.

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म OMG 2 की शूटिंग के लिए महाकालेश्वर मंदिर समिति को मात्र 51 हजार रुपए दिये गए हैं. जबकि 17 लाख रुपये के जेवरात दान देने वाले श्रद्धालुओं को दो घंटे से अधिक समय तक दान के लिए इंतजार करना पड़ा. मंदिर समिति ने उन्हें मंदिर के बाहर बैठा कर रखा. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म की शूटिंग से मंदिर समिति को करोड़ों रुपये की आय होगी लेकिन मिले मात्र 51 हजार रुपये. ऐसे में परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने सवाल खड़े किये हैं.

ये भी पढ़ें-शहडोल का Google Boy :ढाई साल के देवेश की मेमोरी में फीड है देश दुनिया का नक्शा

गर्भ गृह में भी शूटिंग
फिल्म की शूटिंग करीब सात दिन तक मंदिर परिसर और गर्भ गृह सहित नंदी हाल और गणेश मंडपम  सहित कार्तिक मंडपम में होगी. फिल्म यूनिट ने इन सब के लिए मंदिर समिति से बाकायदा परमिशन लेकर अग्रिम 51 हजार रुपये भुगतान भी कर दिया है.  हालांकि, मेगा बजट की फिल्म के लिए मंदिर  समिति को मात्र 51 हजार रुपये दिये गए हैं.

प्रवचन हॉल में बनाया खाना
अखाड़ा परिषद् के पूर्व मंत्री महंत अवधेशपुरी महाराज ने कहा, “ये अन्याय है. गरीब जनता से दर्शन के नाम पर 250 रुपये वसूले जा रहे हैं. वहीं करोड़ों रुपये बजट की फिल्म बनाने वाले निर्माता से मात्र 51 हजार लिए गए.  मंदिर समिति ने प्रवचन हॉल को फिल्म यूनिट के खाना बनाने के लिए दे दिया जबकि नियम है कि प्रवचन हॉल में सिर्फ धार्मिक आयोजन ही हो सकते हैं.  इसको लेकर मंदिर समिति से बात की जाएगी.”

मंदिर समिति ने नहीं दिया बयान
हालांकि इस पूरे मामले में मंदिर समिति के सभी जिम्मेदार कुछ भी कहने से अब बचते नजर आ रहे हैं.

Tags: Akshay kumar, Madhya pradesh news, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर