300 सीट की भविष्यवाणी करने वाले निलंबित प्रोफेसर का मोदी सरकार पर नया दावा...

पूर्व में की गई भविष्यवाणी को लेकर निलंबन का दंश झेल चुके विक्रम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ. राजू मुसलगांवकर ने मोदी सरकार को लेकर एक और भविष्यवाणी जारी की है.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 28, 2019, 2:48 PM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 28, 2019, 2:48 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम से पहले एनडीए को 300 से अधिक सीट की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर ने निलंबन के बाद एक और भविष्यवाणी की है. इस भविष्यवाणी में उन्होंने कहा है कि पांच साल के कार्यकाल में मोदी सरकार नए कीर्तिमान रचेगी.

भविष्यवाणी के बाद किए गए थे निलंबित

दरअसल, उज्जैन लोकसभा चुनाव परिणाम के पूर्व की गई भविष्यवाणी को लेकर निलंबन का दंश झेल चुके विक्रम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ. राजू मुसलगांवकर ने मोदी सरकार को लेकर एक और भविष्यवाणी जारी की है. डॉ. मुसलगांवकर के मुताबिक केंद्र की मोदी सरकार नए कीर्तिमान स्थापित करेगी. इसके साथ ही देश में अब शांति का माहौल रहेगा.

उन्होंने कहा कि यह सरकार देश की सबसे विश्वसनीय सरकार साबित होगी. बता दें कि चुनाव परिणाम के पहले डॉ. मुसलगांवकर ने फेसबुक पर बीजेपी सरकार 300 के पास और एनडीए 300 के पार की पोस्ट डाली थी. इस चलते विश्वविद्यालय ने उन्हें निलंबित कर दिया था. हालांकि निलंबित प्रोफेसर द्वारा की गई भविष्यवाणी एकदम सटीक रही.

'अब तक की सबसे विश्वनीय सरकार साबित होगी'

प्रोफेसर ने फेसबुक पर "बीजेपी 300 के पास और एनडीए 300 के पार" की भविष्यवाणी लिखकर पोस्ट की थी. इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने प्रोफेसर डॉ. मुसलगांवकर को निलंबित कर दिया था. निलंबन का दंश झेल चुके डॉ. मुसलगांवकर ने अब फिर से भविष्यवाणी की है कि केंद्र में मोदी सरकार 5 वर्षों में नए कीर्तिमान स्थापित करेगी. इस सरकार के काल में अब देश शांति बनी रहेगी. यह सरकार अब तक की सबसे विश्वसनीय सरकार साबित होगी.

ये भी पढ़ें:- MP: सुरक्षा कम करने से नाराज हुए विधानसभा स्पीकर प्रजापति
Loading...

ये भी पढ़ें:- सरकार गिरने की अटकलों के बीच कमलनाथ ने निकाला ये नायाब फॉर्मूला
First published: May 28, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...