• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Anti Mafia Drive : 3 हिस्ट्रीशीटर के मकान ध्वस्त करने में लगी तीन थानों की पुलिस, घर से मिली नकली पिस्टल

Anti Mafia Drive : 3 हिस्ट्रीशीटर के मकान ध्वस्त करने में लगी तीन थानों की पुलिस, घर से मिली नकली पिस्टल

पुलिस और प्रशासन की टीम ने बदमाशों के घर से अवैध हथियार और कागजात बरामद किये हैं.

पुलिस और प्रशासन की टीम ने बदमाशों के घर से अवैध हथियार और कागजात बरामद किये हैं.

Ujjain : कोरोना की दूसरी लहर (Second wave of Corona) के बाद अब जब संक्रमण की दर कम हुई तो एक बार फिर जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर गुंडे और माफिया पर लगाम कसना शुरू कर दिया है. दो दिन से जारी कार्रवाई में सीएसपी पल्ल्वी शुक्ला सहित दो थाने की पुलिस और नगर निगम का अमला शामिल है.

  • Share this:

    उज्जैन: उज्जैन (Ujjain) में भू माफिया (Land Mafia) और गुंडे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जोर शोर से जारी है. उनके अवैध कब्जे ध्वस्त किये जा रहे हैं. दो दिन में तीन हिस्ट्री शीटर बदमाशों के मकान प्रशासन की टीम ढहा चुकी है. इनके घर से अवैध हथियार और दस्तावेज बरामद किये गए.

    उज्जैन में आज फिर एक गुंडे के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला. वॉन्टेड आरोपी दीपक अहिरवार के एकता नगर में पुलिस और निगम की टीम ने दो मकान तोड़े. उसके खिलाफ शहर के अलग अलग थानों में 7 से अधिक मामले हैं. दीपक के घर से गांजा तोलने का तराजू और एक नकली पिस्टल घर से मिली. इससे पहले गुरुवार को थाना महाकाल और नीलगंगा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर दो बदमाशों के विरुद्ध गुरुवार को पुलिस और नगर निगम की टीम ने बड़ी कार्रवाई की थी. दोनों फरार चल रहे हैं.

    दो दिन में तीन बदमाशों के घर ध्वस्त
    गुरुवार को जिन दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के अवैध मकानों को टीम ने ध्वस्त किया उनमें पहला महाकाल थाना इलाके के मुल्लापुरा में रहने वाला शहंशाह है. उसका अवैध मकान ध्वस्त कर दिया गया. शहंशाह के विरुद्ध 38 से अधिक आपराधिक केस हैं. दूसरी कार्रवाई विष्णुपुरा में रहने वाले बदमाश सन्नी मराठा पर हुई. उसका भी अवैध मकान ध्वस्त कर दिया गया. सन्नी मराठा पर भी 15 से अधिक अपराध दर्ज हैं. उसके घर से कुछ हथियार और दस्तावेज भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

    गुंडे माफिया पर लगाम
    कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब जब संक्रमण की दर कम हुई तो एक बार फिर जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर गुंडे और माफिया पर लगाम कसना शुरू कर दिया है. दो दिन से जारी कार्रवाई में सीएसपी पल्ल्वी शुक्ला सहित दो थाने की पुलिस और नगर निगम का अमला शामिल है. सीएसपी शुक्ला ने बताया कि शहंशाह के विरुद्ध अलग अलग थानों में 38 अपराध पंजिबद्ध हैं. इनमें जहरीली शराब, हत्या, हत्या की कोशिश जैसे संगीन अपराध शामिल हैं. फिलहाल शहंशाह फरार है. दूसरी कार्रवाई सन्नी मराठा के अवैध निर्माण पर हुई. उसके सभी अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिये गए. उसके विरुद्ध 15 अपराध पंजिबद्ध हैं. इसमें हत्या का प्रयास जुआं, सट्टा अवैध वसूली है शामिल है. सन्नी भी फरार है. सन्नी के घर से अवैध हथियार और प्रॉपर्टी से संबंधित कुछ कागज मिले हैं. उसने एक बुजुर्ग महिला फूल बायी के मकान पर कब्ज़ा कर रखा था उसे भी मुक्त करा दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज