कांग्रेस विधायक महेश परमार पर हमला, बाइक सवारों ने तोड़े गाड़ी के शीशे, मामला दर्ज

उज्जैन में बुधवार रात तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार की गाड़ी पर दो बाइकों पर सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

Anand | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:31 AM IST
कांग्रेस विधायक महेश परमार पर हमला, बाइक सवारों ने तोड़े गाड़ी के शीशे, मामला दर्ज
कांग्रेस के विधायक महेश परमार की पर हमला, हमलावरों ने तोड़े गाड़ी के शीशे, मामला दर्ज
Anand | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:31 AM IST
मध्यप्रदेश के उज्जैन में बुधवार रात तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार की गाड़ी पर दो बाइकों पर सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने गाड़ी पर हमला बोलते हुए विधायक की गाड़ी के कांच फोड़े और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए. बता दें कि इस पूरी घटना पर विधायक परमार के गनमैन की ओर से की गई शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक उज्जैन के पास तराना से विधायक महेश परमार बुधवार रात सुवा गांव में एक कार्यकर्ता की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे. शादी समारोह से उज्जैन की ओर लौटते समय सुआ पुलिया पर दो अलग-अलग बाइक पर आए अज्ञात लोगों ने पुलिया पर विधायक की गाड़ी को रोक लिया और पत्थर और डंडों से गाड़ी पर हमला कर दिया, जिससे  विधायक की गाड़ी के कांच फूट गए.



हमले के बाद विधायक महेश परमार ने बताया कि ‘वह कौन लोग थे मैं नहीं जानता ना और ना ही मेरी किसी से दुश्मनी है, लेकिन संभवत राजनीतिक रिश्ता के चलते मुझ पर हमला किया गया हो. हालांकि यह जांच का विषय है’. वहीं पाट पाला  पुलिस चौकी पर विधायक परमार के गनमैन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के आला अधिकारियों ने अज्ञात हमलावरों की सर्चिंग शुरू कर दी है.

( उज्जैन से आनंद की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- MP: धर्मांतरण के शक में ईसाई प्रचारकों पर हमला, कार भी जलाई

यह भी देखें- VIDEO: यहां थाने में घुस अपराधियों ने दो पुलिसकर्मियों पर किया हमला, एक गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...