Home /News /madhya-pradesh /

नागदा में बजरंग दल के पदाधिकारी की हत्या, थाने पहुंचकर बोला आरोपी- मुझे अरेस्ट कर लीजिए

नागदा में बजरंग दल के पदाधिकारी की हत्या, थाने पहुंचकर बोला आरोपी- मुझे अरेस्ट कर लीजिए

Ujjain News: नागदा में बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी की दिनदहाड़े गोली मरकर हत्या कर दी गई.

Ujjain News: नागदा में बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी की दिनदहाड़े गोली मरकर हत्या कर दी गई.

Bajrang Dal functionary shot dead in Nagda: उज्जैन के पास नागदा में बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी की दिनदहाड़े गोली मरकर हत्या कर दी गई. चौधरी की हत्या की खबर लगते ही नागदा अस्पताल में हिंदूवादी नेताओ की भीड़ जमा हो गई. मंडी थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी तरुण झा मृतक के घर के करीब ही रहता है. आरोपी ने मुंह पर गोली चलाई, जिसके बाद चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. देर शाम आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया. पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन के पास नागदा में दिनदहाड़े बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी की गोली मरकर हत्या कर दी गई. मंडी थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी तरुण झा मृतक के घर के करीब ही रहता है. आरोपी ने मुंह पर गोली चलाई, जिसके बाद चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. चौधरी की हत्या की खबर लगते ही नागदा अस्पताल में हिंदूवादी नेताओ की भीड़ जमा हो गई. युवाओं ने अस्पताल के बाहर उज्जैन-नागदा रोड़, बायपास चौराहे पर चक्काजाम कर दिया. कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर तोड़फोड़ भी की. इसके बाद स्टेट हाइवे नंबर 17 गोल्डन केमिकल चौराहे पर चक्काजाम कर दिया. इस दौरान एहतियात के तौर पर पुलिस का अतिरिक्त बल भी शहर में लगाना पड़ा.

नागदा के गीता श्री गार्डन के सामने बजरंग दल के जिलारक्षक राकू चौधरी बुधवार दोपहर अपने आफिस में बैठे थे. एक बजे तरुण झा पुत्र मुकेश शर्मा निवासी पाल्यारोड वहां पहुंचा और चौधरी को गोली मार दी. चौधरी उसे पकड़ने लपके लेकिन आफिस के बाहर आकर गिर गए. उन्हें शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चौधरी की हत्या खबर लगते ही नागदा अस्पताल में हिंदूवादी नेताओ की भीड़ जमा हो गई. युवाओं ने अस्पताल के बाहर उज्जैन-नागदा रोड़, बायपास चौराहे पर चक्काजाम कर दिया. कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर तोड़फोड़ भी की. इसके बाद स्टेट हाइवे नंबर 17 गोल्डन केमिकल चौराहे पर चक्काजाम कर दिया.

पदाधिकारियों ने तीन नाम बताकर उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के साथ सीएसपी मनोज रत्नाकर को हटाने की मांग की. शहर की कई दुकानें आनन-फानन में बंद हो गईं. शाम को आरोपित ने पुलिस थाने पर सरेंडर कर कहा कि मैंने ही राकू चौधरी को गोली मारी है. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

हत्या के बाद आरोपी तरुण झा ने शाम को थाने में सरेंडर कर दिया. प्रारंभिक पूछताछ में तरुण ने पुलिस को बताया कि राकू उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था. इस वजह से उसने हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद शहर में हड़कंप मच गया. आठ थानों का पुलिस बल शहर में बुलाया गया. संवेदनशील क्षेत्र, मृतक व आरोपित के घरों पर भी पुलिस बल की तैनात की गई.

Tags: Madhya pradesh news, Ujjain news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर