होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Bharat Jodo Yatra : महाकाल की नगरी से रवाना हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, स्वरा भास्कर भी शामिल

Bharat Jodo Yatra : महाकाल की नगरी से रवाना हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, स्वरा भास्कर भी शामिल

Bharat Jodo Yatra. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज उज्जैन से अपने अगले सफर के लिए रवाना हुई,राहुल के साथ नजर आयीं स्वरा भास्कर.

Bharat Jodo Yatra. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज उज्जैन से अपने अगले सफर के लिए रवाना हुई,राहुल के साथ नजर आयीं स्वरा भास्कर.

Rahul Gnadhi Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की आज खास बात ये रही कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इसमें श ...अधिक पढ़ें

भोपाल. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने अगले सफर के लिए निकल पड़ी है. आज राहुल गांधी के साथ यात्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं.एक दिन के विश्राम के बाद काफिला उज्जैन से आगर मालवा के लिए रवाना हो गया. मध्य प्रदेश में ये यात्रा का अंतिम चरण है. 4 दिसंबर को राहुल का काफिला आगर मालवा से राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर जाएगा.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने पूरे जोश ओ खरोश के साथ सुबह 6 बजे फिर चल पड़ी. यात्रा के शेड्यूल में कल बुधवार को एक दिन का आराम था. एक दिन के विराम के बाद भारत जोड़ो यात्रा फिर शुरू हो गया. राहुल की इस भारत जोड़ो यात्रा का आज एमपी में 9 वां दिन है.

राहुल के साथ स्वरा भास्कर ने की कदमताल

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की आज खास बात ये रही कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इसमें शामिल हुईं. स्वरा आज सुबह उज्जैन से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. वो कल इंदौर पहुंची थीं जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया था. स्वरा भास्करराहुल गांधी के साथ पैदल चलती नज़र आयीं. इससे पहले राहुल के साथ हैदराबाद में फिल्म अभिनेत्री निर्देशक पूजा भट्ट, टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई और बॉक्सर विजेन्दर सिंह इंदौर में यात्रा में शामिल हो चुके हैं." isDesktop="true" id="4982089" >

मंगलवार को राहुल गांधी यात्रा लेकर महाकाल की नगरी उज्जैन आए थे. वहां महाकाल के दर्शन पूजन के बाद उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया था और जैन समाज के धार्मिक स्थल पर भी माथा टेका था. मंगलवार को पद यात्रियों ने आराम किया. आज सुबह 6 बजे उज्जैन के आरडी मेडिकल कॉलेज से यात्रा रवाना हुई. रास्ते में जगह लोगों के स्वागत औऱ अभिवादन को स्वीकार करते हुए यात्रा आगे बढ़ी और 10 बजे नज़रपुर गांव में आकर सुबह का एक टी ब्रेक लिया.

" isDesktop="true" id="4982089" >

3:30 बजे दोबारा शुरू होगी यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा ब्रेक के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे फिर शुरू होगी. घोसला फाटा रूपाखेड़ी ज्वाइंट आज की यात्रा का अंतिम पड़ाव होगा. राहुल गांधी सहित उनके साथ चल रहे सभी यात्री रात्रि विश्राम झालरा गांव में करेंगे.

खून से बनी पेंटिंग

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में संस्कृति और प्रेम के विविध रंग देखने मिल रहे हैं. विदिशा के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पौते नवीन कोठारी ने अपने खून से पेंटिंग बनायी है. वो राहुल के साथ यात्रा में शामिल हुए हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा विदिशा जिले से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पौते नवीन कोठारी अपने खून से बनी पेंटिंग आदरणीय राहुल गांधी जी को देने के लिए भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रहे हैं.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Madhya Pradesh Congress, Madhya pradesh latest news, Rahul gandhi latest news, Swara Bhaskar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें