Home /News /madhya-pradesh /

खेत पर हुई बहस तो बड़े भाई ने की छोटे भाई की बेरहमी से हत्या, फिर हुआ फरार

खेत पर हुई बहस तो बड़े भाई ने की छोटे भाई की बेरहमी से हत्या, फिर हुआ फरार

उज्जैन में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

उज्जैन में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

Ujjain Crime News: उज्जैन के उन्हेल में छोटे भाई पर बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उसकी गर्दन धड़ से अलग होकर लटक गई. गांववालों ने बताया कि दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार को भी सुबह 10 बजे खेत पर दोनों के बीच बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई दोनों हाथापाई करने लगे. इतने में बड़ा भाई कुल्हाड़ी लेकर आया और छोटे पर वार कर दिया. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना रविवार की उन्हेल तहसील के ग्राम पानखेड़ी की है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में संपत्ति के विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर छोटे भाई की गर्दन काट दी. गर्दन धड़ से लटक गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना रविवार की उन्हेल तहसील के ग्राम पानखेड़ी की है.

जानकारी के मुताबिक, रामेश्वर पिता तोलाराम आंजना का उसके छोटे भाई जगदीश से संपत्ति को लेकर विवाद था. रविवार को सुबह 10 बजे दोनों के बीच फिर बहस हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि रामेश्वर ने जगदीश को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद मृतक के पिता तोलाराम ने गांववालों को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस के मुताबिक, जगदीश रविवार को अपने खेत पर काम कर रहा था. कुछ देर बाद उसका बड़ा भाई रामेश्वर भी उसके पास पहुंच गया. यहां दोनों के बीच हुई बहस मौत तक पहुंच गई. हत्या करने के बाद रामेश्वर वहां से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने थोड़ी देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

कई दिनों से चल रहा था विवाद-पुलिस

एफएसएल अधिकारि प्रीति गायकवाड़ ने बताया कि घटना घर के बाहर हुई. सर में चोट के निशान हैं. उन्हेल के थाना प्रभारी दौलत राम ने बताया कि सूचना मिली थी ग्राम पान खेड़ी में 32 साल के जगदीश की किसी ने हत्या कर दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सिर, धड़ से अलग हो चुका था. एफएसएल और थाना टीम ने प्राथमिक जांच में पाया कि दोनों भाइयो के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 लगाकर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Mp news, Ujjain news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर