उफनते नाले में कार समेत बह गई 2 महिला स्कूल टीचर और ड्राइवर के मिले शव

बरखेड़ा खुर्द स्कूल की दो शिक्षिकाएं रीता सरकार औऱ शैलजा नहीं रहीं. प्रदेश में जारी मूसलाधार बारिश ने दोनों की जान ले ली. दोनों अपने स्कूल में झंडा वंदन के लिए गयी थीं

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 2:21 PM IST
उफनते नाले में कार समेत बह गई 2 महिला स्कूल टीचर और ड्राइवर के मिले शव
उजैन में नाले में बही कार
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 2:21 PM IST
मध्य प्रदेश में उज्जैन के पास उफनते नाले में गुरुवार को कार सहित बही दो महिला स्कूल टीचर और उनके ड्राइवर की लाश मिली है. ये दोनों टीचर बरखेड़ा खुर्द में अपने स्कूल में 15 अगस्त के कार्यक्रम से लौट रही थीं. रास्ते में इनकी कार नाले के बहाव की चपेट में आ गयी थी. घटना के बाद से तीनों की तलाश जारी थी.

तेज बहाव में उतारी कार

बरखेड़ा खुर्द स्कूल की दो शिक्षिकाएं रीता सरकार औऱ शैलजा नहीं रहीं. प्रदेश में जारी मूसलाधार बारिश ने दोनों की जान ले ली. दोनों अपने स्कूल में झंडा वंदन के लिए गयी थीं. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो अपनी कार से उज्जैन लौट रही थीं. महिदपुर के पास पिलिया खाल सेमलिया रोड पर उनके ड्राइवर राधेश्याम ने उफनते नाले में कार उतार दी. लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि ड्राइवर कार पर से संतुलन खो बैठा और कार उसकी चपेट में आ गयी. उसके बाद कार सहित तीनों का कहीं पता नहीं चल रहा था.
कल से दोनों शिक्षिकाओं और उनके ड्राइवर की तलाश की जा रही थी. आज तीनों की लाश कल कार सहित तीन लोगो के नाले में बह जाने के बाद आज तीनों की लाश मिली .



उलटी पड़ी मिली कार और दूर फिंकी हुई थीं लाश
शैलजा इंदौर की रहने वाली थीं और रीता उज्जैन निवासी थीं. इन दोनों टीचर्च की कार के पीछे उन्हीं के स्कूल की एक और टीचर बाइक पर लौट रही थीं. उसने इस हादसे की सूचना परिवार को दी. बहाव इतना ज़्यादा था कि कार कहीं नज़र नहीं आ रही थी. पानी का बहाव कम होने पर तलाशी की गयी तो कुछ दूर पर क्षतिग्रस्त हालत में कर उलटी मिली. लेकिन दोनों टीचर्स और ड्राइवर राधेश्याम उसमें नहीं थे. घटनास्थल से काफी दूर तीनों की लाश पड़ी मिली.
Loading...

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने जारी किया 36 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

शिवना की बाढ़ में जलमग्न पशुपतिनाथ,आठों मुख पानी में समाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...