महाकाल के दर पर पहुंचे आशुतोष राणा, विवादों पर बयान देने से बचते नजर आए

आशुतोष ने महाराष्ट्र सरकार के विवाद पर इस तरह हाथ जोड़ लिए.

आशुतोष ने महाराष्ट्र सरकार के विवाद पर इस तरह हाथ जोड़ लिए.

महाकाल के दर्शन करने के लिए अभिनेता आशुतोष राणा शुक्रवार को इंदौर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कोरोना वायरस (Corona Virus) खत्म करने के लिए प्रार्थना की और किसी भी विवाद पर कुछ बोलने से मना कर दिया.

  • Last Updated: February 19, 2021, 3:57 PM IST
  • Share this:

उज्जैन. बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अ‌भिनय की छाप छोड़ने वाले आशुतोष राणा श्नुक्रवार को उज्जैन पहुंचे. यहां पर उन्होंने महाकाल मंदिर में दर्शन किए और भगवान से कोरोना वायरस को खत्म करने की प्रार्थना की. इस दौरान आशुतोष राणा से जब महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता द्वारा अक्षय कुमार और अमिताभ को धमकी देने वाले  विवाद पर सवाल किया गया तो वे दोनों हाथ जोड़कर वहां से बिना कुछ कहे चले गए. आशुतोष ने कहा- सब जानते हैं कि हम खराब दौर से गुजर रहे हैं. महाकाल तो तीनों कालों से परे हैं. मैंने सभी के लिए मंगलकामना की है.

गौरतलब है कि आशुतोष पहले भी कई बार महाकाल मंदिर के दर्शन कर चुके हैं. वे भगवान महाकाल के अनन्य भक्त हैं और कुंभ में कई दिनों तक उज्जैन के कई संतो के शिविर में अपनी सेवा भी देते रहे हैं.

आशुतोष ने साधी चुप्पी 

दरअसल जिस विवाद पर आशुतोष ने चुप्पी साधी वो विवाद महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का दिया हुआ है. पटोले पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से खासे नाराज चल रहे हैं. उन्होंने ईंधन कीमतों को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है. पटोले ने अभिनेताओं को चेतावनी दी है कि बढ़ती कीमतों पर कुछ नहीं बोले, तो महाराष्ट्र में शूटिंग नहीं होने देंगे. भंडारा में नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार  समेत बॉलीवुड कलाकारों से सवाल किया कि संप्रग सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों हैं. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि दोनों कलाकार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त बहुत ट्वीट करते थे. लेकिन मोदी सरकार को लेकर कुछ नहीं कह रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज