होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Ujjain News : बच्चे की चाह में निसंतान दंपति ने चुरा ली डेढ़ साल की बच्ची, 23 दिन बाद गुजरात में मिली

Ujjain News : बच्चे की चाह में निसंतान दंपति ने चुरा ली डेढ़ साल की बच्ची, 23 दिन बाद गुजरात में मिली

Ujjain ki khabar. उज्जैन पुलिस ने बच्ची चुराने वाले इस दंपति को गुजरात के मोरवी में ढूंढ़ निकाला

Ujjain ki khabar. उज्जैन पुलिस ने बच्ची चुराने वाले इस दंपति को गुजरात के मोरवी में ढूंढ़ निकाला

Ujjain Samachar : उज्जैन से 23 दिन पहले डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण हो गया था. आरोपी दंपति गिरफ्तार कर लिये गए हैं. पुलिस पूछताछ में ऋतु और अरविंद ने बताया कि शादी के बाद चार साल तक बच्चा नहीं हुआ था. दोनों उज्जैन में लगने वाले मेले में आये थे. यहां बच्ची को धूल में खेलते देखा तो मातृत्व जाग गया. इस कारण राजेश मालवीय की बच्ची को उठाकर पालने के लिये ले गये

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) से लापता हुई डेढ़ साल की बच्ची सही सलामत मिल गयी है. बच्ची का अपहरण (Kidnap) एक निसंतान दंपति ने कर लिया था. आरोपी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने माना कि हमारे यहां बच्चा नहीं था इसलिए हमने चुरा लिया. फोन की लोकेशन से पुलिस आरोपी दंपति तक पहुंची.

उज्जैन के शंकराचार्य चौराहे से 23 दिन पहले अपह्र्त डेढ़ वर्षीय मासूम को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला. बच्ची को चुराने वाले दंपति को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. मासूम का मेडिकल कराने के बाद परिवार को सौंप दिया गया है.

पन्नी बीनते हैं माता पिता
एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि उज्जैन के शंकराचार्य चौराहे पर रहने वाले राजेश मालवीय के 6 बच्चे हैं. पति पत्नी दोनों पन्नी बीनते हैं. 20 नवंबर को दोनों अपने बच्चों को घर पर छोड़कर पन्नी बीनने चले गए. इसी दौरान मोटर सायकल पर सवार दंपति आए और राजेश की 6 और डेढ़ साल की दो बेटियों को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ बैठा ले गए. बच्चियां जब लौटकर नहीं आयीं तो राजेश ने पुलिस में शिकायत की. छानबीन करने पर पुलिस को 6 वर्षीय बेटी चामुण्डा माता चौराहे पर लावारिस हालत में मिली. लेकिन छोटी बच्ची का कहीं पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज प्रेमी ने कर दी उसके पटवारी पति की हत्या, 20 दिन पहले हुई थी शादी

23 दिन से तलाश जारी थी
पुलिस ने आस पास के इलाकों के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें एक दंपति बच्ची को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले जाते हुए दिखाई दिए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों तक गुजरात के मोरवी तक पहुंच गयी. पुलिस ने ऋतु और अरविंद को पकड़ लिया. दोनों अमोना देवास के रहने वाले हैं. उनके पास राजेश मालवीय की डेढ़ वर्षीय बच्ची भी बरामद हुई. गुजरात से तीनों को पुलिस उज्जैन लेकर आई.

बच्चा नहीं हुआ तो अपहरण कर लिया
पुलिस पूछताछ में ऋतु और अरविंद ने बताया कि शादी के बाद चार साल तक बच्चा नहीं हुआ था. दोनों उज्जैन में लगने वाले मेले में आये थे. यहां बच्ची को धूल में खेलते देखा तो मातृत्व जाग गया. इस कारण राजेश मालवीय की बच्ची को उठाकर पालने के लिये ले गये. पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज करने के साथ बालिका का मेडिकल कराया और उसे परिवार को सौंप दिया.

Tags: Kidnapping Case, Madhya pradesh latest news, Ujjain news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर