कोरोना हालात की समीक्षा करने उज्जैन पहुंचे CM शिवराज, अनाथ बच्चों और बेसहारा परिवारों की फिक्र

cm शिवराज के साथ बैठक में क्षेत्रीय विधायक, सांसद और अफसर मौजूद थे.

cm शिवराज के साथ बैठक में क्षेत्रीय विधायक, सांसद और अफसर मौजूद थे.

Ujjain. सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कोरोना समीक्षा बैठक के दौरान ये भी कहा कि प्रदेश के लिए राहत भरी खबर है. प्रदेश में रिकवरी रेट बढ़ रहा है. वहीं संक्रमितों के आंकड़े में लगातार कमी आयी है

  • Share this:

उज्जैन. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने अफसरों से कहा है कि वो कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों और बेसहारा परिवारों की सूची जल्द बनाएं. उन्होंने कहा ये काम समय पर पूरा हो जाना चाहिए ताकि ज़रूरतमंदों की मदद की जा सके. सीएम शिवराज आज उज्जैन (Ujjain) में कोरोना हालाक की समीक्षा करने आए थे.

उज्जैन जिले की कोरोना समीक्षा बैठक के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान बृहस्पति भवन पहुंचे. समीक्षा में सीएम के साथ साथ साथ उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, जगदीश देवड़ा सहित, उज्जैन उत्तर विधायक पारस जैन, महिदपुर विधायक बाहदुर सिंह चौहान, उज्जैन आलोट सीट से सांसद अनिल फिरोजिया भी मौजूद रहे. बैठक में उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह और उज्जैन संभाग के आईजी योगेश देशमुख ने हालात की जानकारी सीएम को दी. सीएम ने आज भी प्रोटोकॉल तोड़कर अपने अपने काम करने के निर्देश कलेक्टर सहित आला अधिकारियो को दिए और कहा कोई भी मुझे लेने हेलीपेड पर नहीं आये.

ब्लैक फंगस पीड़ितों का मुफ्त इलाज

सीएम शिवराज ने बैठक शुरू होते ही ब्लेक फंगस संक्रमण बढ़ने पर चिंता ज़ाहिर की. उन्होंने कहा इस भयानक बीमारी के इलाज में उपयोग होने वाली दवाओं का इंतजाम सरकार कर रही है. प्रदेश में ब्लैक फंगस के मरीजों का इलाज सरकार मुफ्त करवाएगी.


हालात पर तसल्ली

सीएम शिवराज ने कोरोना समीक्षा बैठक के दौरान ये भी कहा कि प्रदेश के लिए राहत भरी खबर है. प्रदेश में रिकवरी रेट बढ़ रहा है. वहीं संक्रमितों के आंकड़े में लगातार कमी आयी है. सीएम ने उज्जैन कलेक्टर को कोरोना के दौरान अनाथ हुए बच्चों और बेसहारा हुए परिवार की सूची जल्द बनाने के निर्देश भी दिए हैं. इस पूरी समीक्षा बैठक से मीडिया को दूर रखा गया. बैठक खत्म होने के बाद सीएम का ब्लॉक और ग्रामीण स्तरीय क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप और आम जनता से संवाद का कार्यक्रम रखा गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज