लाइव टीवी
Elec-widget

व्हॉट्सएप चैटिंग के दौरान हुए झगड़े में प्रेमी जोड़े ने काटी हाथ की नस, युवक की मौत

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 16, 2019, 11:41 AM IST
व्हॉट्सएप चैटिंग के दौरान हुए झगड़े में प्रेमी जोड़े ने काटी हाथ की नस, युवक की मौत
चैटिंग में की आत्महत्या करने की बात

अभिषेक रायकवार अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसने दो दिन पहले अपने हाथ की नस काटकर जहर खा लिया था. शनिवार को उसके माता-पिता ने लड़की पर आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उज्जैन (Ujjain) जिले के रहने वाले अभिषेक नामक एक लड़के ने दो दिन पहले आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. पूरे मामले में शनिवार को अभिषेक के परिजनों ने उसकी और एक लड़की द्वारा व्हाट्सएप (WhatsApp) पर की गई बातचीत (Chatting) को पुलिस को सौंप दिया है. चैटिंग में लड़की और अभिषेक दोनों जान देने की बात की थी. इसके बाद देखते ही देखते अभिषेक ने हाथ की नस काट ली और जहर खाकर मौत को गले लगा लिया. वहीं लड़की बच गई है. अब अभिषेक के परिवार वाले लड़की पर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. उज्जैन के थाना देवास गेट क्षेत्र में रहने वाले रायकवार परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

पूरा मामला 

दरअसल, अभिषेक रायकवार अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसने दो दिन पहले अपने हाथ की नस काटकर जहर खा लिया था. अभिषेक की मौत के बाद शनिवार को उसके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने लड़की पर आरोप लगाते हुए अभिषेक के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग को पुलिस को दिया है.

चैटिंग में की आत्महत्या करने की बात

अभिषेक और उस लड़की ने देर रात तक मोबाइल पर व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए बातचीत की है. चैटिंग में अभिषेक लड़की को बेवफा होने को लेकर लड़ाई कर रहा था. इसके बाद दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया. दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी हाथ की नस काटकर फोटो भेजी. इसके बाद दोनों ने जहर खाने का मन बनाया और अभिषेक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, पर लड़की ने जहर नहीं खाया.

अभिषेक के परिजनों ने उसकी मौत के पीछे लड़की द्वारा उकसाने (Provoke) का आरोप लगाते हुए उस पर कार्रवाई की मांग की है.

संबंधित मामले में एडिशनल एसपी प्रमोद सोनकर ने कहा कि लड़के के परिवार वालों की शिकायत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- MP में कमलनाथ सरकार के अपने 'राम', 10 करोड़ से सजेगा रामराजा का दरबार

ये भी पढ़ें:- सरकार में कोई गड़बड़ हुई तो कान पकड़ कर बाहर कर दूंगा-कम्प्यूटर बाबा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com