देखिए धर्मनगरी उज्जैन में स्ट्रीट डॉग से कैसी हुई हैवानियत, फिर FB पर पोस्ट किया Video

उज्जैन में स्ट्रीट डॉग के साथ क्रूरता

लड़कों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो (video) फेसबुक पर पोस्ट किया. एनिमल वेलफेयर सोसायटी (Animal Welfare Society) इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी.

  • Share this:
उज्जैन. धर्मनगरी में पशु क्रूरता का एक वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लड़के एक कुत्ते (Stray Dog) का मुंह और बांधकर उसे तालाब में फेंकते दिख रहे हैं. कुत्ते के साथ की गई इस क्रूरता का वीडियो बनाया गया. बैकग्राउंड में कोई बच्चा कमेंट्री करता भी सुनाई पड़ रहा है. पुलिस ने दो नाबालिग लड़कों सहित कुल 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये घटना उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र के पंचम पुरा इलाके की बतायी जा रही है. यहां रहने वाले 3 लड़कों ने अपने एफबी अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो डाला जो किसी भी इंसान को झकझोर दे. इन लड़कों ने एक ज़िंदा कुत्ते को पकड़ा और फिर उसके मुंह और पैर बांधे. फिर उसे झूले की तरह हिलाकर पूरी ताकत से तालाब में फेंक दिया. फेंकने के बाद वो देखते रहे कि कहीं कुत्ता बाहर न निकल आए. इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उस पर पत्थर फेंके.

क्रूरता का वीडियो और कमेंट्री
अमानवीयता की हद देखिए कि दो युवक ये काम करते रहे और इनका तीसरा साथी इसका वीडियो बनाता रहा. वो साथ में लगातार कमेंट्री भी कर रहा था जो वीडियो में सुनायी दे रही है. बताया जा रहा है ये लड़के पेशे से सुअर पकड़ने का काम करते हैं. मोहल्ले का ये स्ट्रीट डॉग इन्हें परेशान करता था. आज भी इनके आते ही कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया. बस उसके बाद इन तीनों ने मिलकर उसे बांधा और फिर तालाब में फेंक दिया.

एनिमल वेलफेयर सोसायटी ने की शिकायत
लड़कों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया. इस पर एनिमल वेलफेयर सोसायटी की नज़र पड़ गयी. उसने फौरन पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

जनता में हिट हुआ पुलिस का YouTube चैनल, ऐसा क्या है कि हज़ारों लोगों ने देखा

MP में आज से शुरू हो रही हैं हवाई उड़ान, जानें क्या है शेड्यूल और अरेंजमेंट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.