प्रेम विवाह के बाद पति ने तलवार से उड़ायी पत्नी की गर्दन, आरोपी फरार

प्रेम विवाह करने के बाद पति-पत्नी इटावा के इस घर में रह रहे थे.

प्रेम विवाह करने के बाद पति-पत्नी इटावा के इस घर में रह रहे थे.

Bhopal. आरोपी के पकड़े जाने के बाद इस वारदात के बारे में ब्यौरा मिल पाएगा. घटना की जानकारी लगते ही सीएसपी विवेक सिंह चौहान, नगर, तहसीलदार पूनम तोमर, सिविल लाइन थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया

  • Share this:
देवास.देवास (Dewas) में हत्या (Murder) की सनसनीखेज वारदात हो गयी. यहां एक शख्स ने तलवार से अपनी पत्नी की गर्दन रेत दी. दोनों ने प्रेम विवाह किया था अब पति फरार है और पुलिस (Police) उसकी तलाश कर रही है.

देवास के इटावा क्षेत्र में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत इटावा में आर के होटल के सामने वाली गली में एक नव विवाहित दंपति कुछ दिन से रह रहा था. दोनों ने परिवार की रजामंदी के बिना ये शादी की थी और दोनों अपने परिवार से अलग यहां रह रहे थे.

बताया जा रहा नव दंपति में किसी बात पर झगड़ा हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने तलवार से अपनी पत्नी पर वार कर दिया. पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. उसके बाद पति फरार हो गया. हालांकि क्या हुआ ये स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता. घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

प्रेम विवाह किया था
क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने बताया कि दंपति प्रेम विवाह करके यहां कुछ माह पूर्व ही रहने आए थे. वो अपने माता पिता से अलग रहते थे. पति अजय अपनी पत्नी के साथ यहां इटावा के एक घर में रहता था.



पुलिस का बयान



एसपी शिवदयाल सिंह ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कोई अजय नाम का व्यक्ति था जिसने धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी अभी फरार है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद इस वारदात के बारे में ब्यौरा मिल पाएगा. पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. घटना की जानकारी लगते ही सीएसपी विवेक सिंह चौहान, नगर, तहसीलदार पूनम तोमर, सिविल लाइन थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और घटना को विवेचना में लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज