Ujjain : बदमाशों ने कहा हम CBI अधिकारी हैं अपने गहने उतारो और फिर...

होटल मालिक के भाई ने लुटेरों का पीछा किया.( कॉन्सेप्ट इमेज)
होटल मालिक के भाई ने लुटेरों का पीछा किया.( कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस (POLICE) के मुताबिक 3 बत्ती चौराहे पर लगे CCTV कैमरे से मिले फुटेज में बदमाश भागते नजर आ रहे हैं. बदमाश बिना नंबर की बाइक (Bike) पर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 2:37 AM IST
  • Share this:
उज्जैन.उज्जैन (Ujjain) में शातिर बदमाशों ने एक होटल मालिक को लूट लिया. बदमाश CBI के फर्ज़ी अधिकारी बनकर आए और होटल मालिक को डरा धमका कर उससे 3 लाख रुपए के ज़ेवर लूटकर फरार हो गए. अब CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस उन बदमाशों का पता लगा रही है.

उज्जैन के थाना नीलगंगा क्षेत्र में रहने वाले शहर के एक निजी होटल संचालक को ठग लिया गया. संतोष सुखवानी का फ्रीगंज में होटल है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वो होटल से अपने घर लौट रहे थे.तभी रास्ते में बदमाश उन्हें मिले. बदमाशों ने 60 वर्षीय संतोष सुखवानी का पीछा किया. सुखवानी जैसे ही अपने घर के सामने पहुंचे, बदमाश भी वहां आ धमके. उन्होंने संतोष सुखवानी से कहा-हम CBI अधिकारी हैं और ये कहकर उन्हें दूर से अपना कार्ड भी दिखाया. फिर कहा कि आप ये महंगे आभूषण पहन कर क्यों निकलते हो. अखबार पढ़ो कल ही एक हत्या हुई है. इतना सुन कर सुखवानी भयभीत ही गए और लुटेरों की बातों में आ गए.

रुमाल में बंधवाए गहने
सुखवानी से बदमाशों ने कहा,पहले अपने आभूषणों और नगदी को रुमाल में बांधो और फिर घर में जाओ. संतोष तब तक पूरी तरह उन बदमाशों की बातों में आ चुके थे. उन्होंने सारे आभूषण और करीब 10000 नगदी रुमाल में रख लिए. बस उसके बाद बदमाश उनके सारे आभूषण लेकर फरार हो गए. नगदी को वही रूमाल में छोड़ गए.
भाई ने किया पीछा


शोर सुनकर संतोष के परिवार के लोग बाहर निकल आए.उनके भाई ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन तब तक तो बदमाश भाग चुके थे. पीड़ित के भाई ने नीलगंगा पुलिस थाने में घटना की शिकायत की. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और अब शहर में लगे CCTV फुटेज के ज़रिए बदमाशों की खोज कर रही है.

बिना नंबर की बाइक
पुलिस के मुताबिक 3 बत्ती चौराहे पर लगे CCTV कैमरे से मिले फुटेज में सुखवानी के भाई बदमाशों का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं. बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज