उज्जैन में राहुल गांधी के खिलाफ FB पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज
Ujjain News in Hindi

उज्जैन में राहुल गांधी के खिलाफ FB पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज
राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर उज्जैन में एक कोचिंग संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है,

  • Share this:
धार्मिक नगरी उज्जैन में देश के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक कोचिंग संचालक को भारी पड़ गया है. उस कथित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर पुलिस ने उस कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी कोचिंग संचालक को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है. इस आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर पिछले दिनों कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष साहिल देहलवी ने एसपी से लिखित शिकायत की थी. इसमें कहा गया था कि 4 अप्रैल को राहुल गांधी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसमें दाढ़ी और टोपी लगा दी गई थी. इतना ही नहीं फेसबुक पर भी उनके नेता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.

एसपी के नाम से दी गई शिकायत में कहा गया है कि चौकीदार मनीष विजयवर्गीय नाम से फेसबुक अकाउंट है, जिसके जरिए आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट डाले जा रहे हैं. राहुल गांधी के फोटो के साथ की गई छेड़छाड़ की वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की और पाया कि यह फेसबुक अकाउंट इंग्लिश कोचिंग क्लास संचालक मनीष विजयवर्गीय के नाम है. पुलिस ने आरोपी मनीष के खिलाफ माधवनगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

इससे पहले ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश में देखने को मिला था. जहां राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा के खिलाफ फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक स्थानीय निवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. रणबीर सिंह नेगी नाम के युवक ने पिछले साल 21 दिसम्बर को हिंदी में किए एक फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी बहन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.



ये भी पढ़ें-
राहुल गांधी ने कसा तंज, बोले-बंद कमरे में बनाया गया BJP का मेनिफेस्टो

राहुल गांधी का वादा- लोकसभा चुनाव जीते तो हर गरीब को मिलेगी मिनीमम इनकम गारंटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading