VIDEO : कमलनाथ के मंत्री ने गोदाम पर मारा छापा, अफसरों से कहा तुम्हारी FIR करा दूंगा!

मंत्री ने कहा- मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं. आप ज़्यादा जानते हैं तो स्टॉक कहां रखा है ये बताइए.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 1:46 PM IST
VIDEO : कमलनाथ के मंत्री ने गोदाम पर मारा छापा, अफसरों से कहा तुम्हारी FIR करा दूंगा!
खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने FIR की चेतावीन अफसरों को दी
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 1:46 PM IST
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह (Food Minister Pradyuman Singh ) ने आज उज्जैन (ujjain)में एक सरकार गोदाम पर छापा(raid) मार दिया. वहां स्टॉक कम देखकर वो भड़क उठे. उन्होंने अफसरों को डांट लगायी और पूछा ये बताओ अनाज कहां गया.

मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह आज उज्जैन के दौरे पर हैं. वो अचानक वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के चिमन गंज मंडी स्थित ऑफिस और गोदाम पहुंचे. ऑफिस पर ताला लटका था. स्टाफ समय पर नहीं पहुंचा था. इस पर मंत्री का पारा चढ़ गया. मंत्री के आने की ख़बर सुनकर स्टाफ भागा-दौड़ा मौके पर पहुंचा. प्रद्युम्न सिंह ने समय पर ऑफिस ना खुलने पर स्टाफ की डांट लगायी.

मैं ज़्यादा पढ़ा-लिखा नहीं

मंत्री ने गोदाम का जायज़ा लिया. उन्हें वहां माल कम रखा मिला. इस पर मंत्री को शक़ हुआ उन्होंने स्टाफ से स्टॉक के बारे में पूछताछ की. जब अफसर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तो उन्होंने सबकी क्लास लगा दी. प्रद्युम्न सिंह ने पूछा-साफ-साफ बताओ माल गया कहां. अफसरों ने कहा कि गोदाम में रख दिया तो बोले इसकी इजाज़त किसने दी. पहले मुझे उसकी पर्ची दिखाओ. उन्होंने स्टाफ के खिलाफ एफआईआर कराने सहित अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को भी कहा. मंत्री ने कहा- मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं. आप ज़्यादा जानते हैं तो स्टॉक कहां रखा है ये बताइए.



ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में बाढ़ से भारी तबाही : अब तक 105 लोगों की मौत

    Loading...

  • भोपाल में भी मिलाया जा रहा है दूध में डिटर्जेंट!



LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...