Home /News /madhya-pradesh /

पूर्व मंत्री बोले- घोषणा पत्र ना पूरा हो तो पार्टी की मान्यता हो रद!

पूर्व मंत्री बोले- घोषणा पत्र ना पूरा हो तो पार्टी की मान्यता हो रद!

पारस जैन

पारस जैन

विधायक पारस जैन ने कहा कि अगर राजनीतिक पार्टियां अगर अपने चुनावी घोषणा पत्र के वादों को ना पूरा करें तो उनकी मान्यता रद हो जानी चाहिए

मध्य प्रदेश की पूर्ववर्ती शिवराज सरकार में कई मुख्य विभागों के मंत्री रहे और उज्जैन उत्तर से वर्तमान विधायक पारस जैन ने कहा कि अगर राजनीतिक पार्टियां अगर अपने चुनावी घोषणा पत्र के वादों को ना पूरा करें तो उनकी मान्यता रद हो जानी चाहिए.

पारस जैन ने कहा कि बीजेपी हो या कांग्रेस जो भी मान्यता प्राप्त पार्टी अपना घोषणा पत्र के वादे पूरे नही करे तो उस पार्टी की मान्यता समाप्त कर दिया जाए. हालांकि यह अलग बात है कि मध्य प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार बन चुकी है.

विधायक पारस जैन यह खुलासा नहीं किया कि वह इस बात की मांग कब करेंगे. क्या लोकसभा चुनाव आने से पहले यह मांग निर्वाचन आयोग के सामने रखेंगे या फिर बाद में लेकिन पारस जैन ने भी यह बात मीडिया से बातचीत में कही.

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2018 में उज्जैन उत्तर से बीजेपी प्रत्याशी रहे मंत्री पारस जैन इस बार छटा चुनाव जीते. उन्होंने 77271 मत हासिल कर 25724 मतों से कांग्रेस के प्रत्याशी राजेंद्र भारती को हराया था. मंत्री रहे जैन ने जिले में सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी. पारस जैन पहलवान भी हैं. वे कई सालों से अखाड़े में जाकर व्यायाम करते आ रहे हैं.

यह पढ़ें- टाइगर अभी जिंदा है: दिग्विजय सिंह का तंज- हम करेंगे संरक्षण

यूरिया के बाद एमपी में अब बिजली संकट, पावर प्लांट्स में कोयले की कमी!

Tags: Madhya pradesh news, Ujjain news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर