Home /News /madhya-pradesh /

दसवीं के छात्र ने free fire गेम खेलने मां के चुराये पैसे फिर रच डाली अपने अपहरण की साजिश

दसवीं के छात्र ने free fire गेम खेलने मां के चुराये पैसे फिर रच डाली अपने अपहरण की साजिश

Ujjain Crime News: स्टूडेंट के सच बताने के बाद पुलिस ने इस केस की फाइल बंद कर दी है.

Ujjain Crime News: स्टूडेंट के सच बताने के बाद पुलिस ने इस केस की फाइल बंद कर दी है.

Ujjain crime news : उज्जैन पुलिस (Ujjain news) को सूचना मिली थी कि कोचिंग जा रहे एक छात्र का अपहरण कर लिया गया. छात्र दसवीं में पढ़ता है. पुलिस को शुरू से ही दाल में काला नजर आया. उसने छानबीन की तो सच सामने आ गया. छात्र ने अपनी मां के बैग से डेढ़ हजार रुपये चुराए थे. उसकी चोरी न पकड़ी जाए उससे बचने के लिए पहले उसने खुद को घायल किया और फिर झूठे अपहरण (Kidnap) की सूचना दे दी.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) के एक छात्र के इंदौर में दिन दहाड़े अपहरण की खबर झूठी निकली. पुलिस ने मामला सुलझा लिया और केस पर खात्मा भी लगा दिया. दरअसल ये मामला एक ऑनलाइन गेम फ्री फायर (online free fire game) की लत का था. गेम खेलने के लिए उसने मां के पैसे चुरा लिए थे. डांट से बचने के लिए अपने अपहरण की कहानी रच दी थी.

उज्जैन पुलिस को सूचना मिली थी कि निकास चौराहे पर कोचिंग जा रहे एक छात्र का दिन-दहाड़े अपहरण कर लिया गया. छात्र दसवीं में पढ़ता है. पुलिस को शुरू से ही दाल में काला नजर आया. उसने छानबीन की तो सच सामने आ गया. छात्र ने अपनी मां के बैग से डेढ़ हजार रुपये चुराए थे. उसकी चोरी न पकड़ी जाए उससे बचने के लिए पहले उसने खुद को घायल किया और फिर झूठे अपहरण की सूचना दे दी. ॉ

ऐसी कहानी रची
जीवाजीगंज क्षेत्र में शीतला माता मंदिर क्षेत्र में रहने वाला 10 वीं का ये छात्र इंदौर के राजवाड़ा में रोते हुए मिला था.लोगों ने उसे सर्राफा थाने पहुंचाया था. वहां उसने पुलिस को बताया था कि जब वो कोचिंग जा रहा था उसी दौरान दो बदमाश उसे बेहोश कर कार की डिक्की में डालकर ले जा रहे थे. उन्होंने उसे पीटा भी. मौका मिलने पर वह उनके चंगुल से छूटकर भाग निकला.

ये भी पढ़ें- MP NEWS : बाजार से लौट रहे BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट ले गए आरोपी

पुलिस को शक था
पुलिस ने उस वक्त तो छात्र को परिवार वालों को सौंप दिया. लेकिन उसे छात्र की कहानी पर यकीन नहीं हुआ. उसने अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ जीरो पर केस कायम कर जांच के लिए डायरी कोतवाली पुलिस को भेज दी थी. पुलिस ने पूरा मामला गंभीरता से लेकर जांच शुरू की और बार बार छात्र से पूछताछ की. पहले तो छात्र अपहरण की कहानी दोहराता रहा. फिर पुलिस ने उसे भरोसा दिलाया कि वो सच बताए. वो जो भी बताएगा उसे उसके घरवालों को नहीं बताएंगे.

ऐसे सामने आया सच
इतना भरोसा दिलाने के बाद छात्र ने कबूला कि वह मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलता है. फोन में टॉप अप डलवाने के लिए उसने अपनी ही मां के अकाउंट से करीब 1500 रुपये चुरा लिए थे. ये बात घरवालों को पता चल जाती इस डर से वो खुद ही भाग गया था और ये कहानी बना डाली थी. मामला सुलझ जाने और छात्र की उम्र को देखते हुए पुलिस अब केस में खात्मे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Crime in MP, Free fire game, Kidnapping Case, Online game, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर