स्कूल स्टूडेंट से रेप, मदद के बजाए महिला ने बनाया MMS, फिर...
Ujjain News in Hindi

स्कूल स्टूडेंट से रेप, मदद के बजाए महिला ने बनाया MMS, फिर...
Demo Pic

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक दलित युवती से हुए रेप का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती की परिचित एक महिला की मदद से एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक दलित स्कूल स्टूडेंट से हुए रेप का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल स्टूडेंट की परिचित एक महिला की मदद से एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इसी महिला वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक और महिला दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

सुसनेर थाना प्रभारी के अनुसार, 18 वर्षीय दलित स्कूल स्टूडेंट 15 सितंबर को राशन की दुकान पर गई थी. जहां उसकी परिचित आरोपी महिला उसे कुछ काम के बहाने से अपने घर ले गई.



आरोप है कि मोहल्ले का रहने वाला इमरान वहां पहले से ही मौजूद था. उसने छात्रा के कमरे में जाते ही आरोपी महिला ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और इमरान ने डरा-धमकाकर उसके साथ बलात्‍कार किया. इस दौरान आरोपी महिला ने उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो बना लिया.
छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि आरोपियों ने डरा-धमकाकर घटना के बारे में किसी को भी बताने से मना कर दिया. घबराई छात्रा ने इस बारे में किसी को नहीं बताया. बाद में युवक फिर से बुरा काम करने के लिए दबाव बनाने लगा.

छात्रा के मना करने पर कथित तौर पर आरोपी महिला व युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. परेशान छात्रा ने आखिर में अपने परिजनों को इस बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों के साथ सुसनेर थाने में पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए सुसनेर पुलिस ने धारा 376, 342, 506, 34, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 की धाराओं के अलावा ही आईटी एक्‍ट की धारा में प्रकरण दर्ज किया है.

थाना प्रभारी ओपी मोहता ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी दोनों आरोपी फरार है और पुलिस अश्लील वीडियो क्लिप भी बरामद नहीं कर सकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading