VIDEO: सुरक्षा में सेंध लगाकर युवती ने महाकाल मंदिर में बनाया अश्लील वीडियो

महाकाल मंदिर में दर्शन करने आई युवती ने मंदिर परिसर में फिल्मी गाने पर अपना ही वीडियो शूट किया और उसे सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया. फेसबुक के आधार पर इस युवती की पहचान नंदनी कुरील ने नाम से हुई है. पूरे वीडियों में युवती विभिन्न कामुक अदाए करती हुई दिखाई दे रही है.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 7, 2018, 10:27 AM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 7, 2018, 10:27 AM IST
उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने आई युवती द्वारा मंदिर परिसर में मोबाइल ऐप के माध्यम से अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. मामला 3 सितंबर का बताया जा रहा है, जहां वीडियो में दिख रही युवती भस्म आरती के दर्शन करने आई थी. आरती के बाद मंदिर परिसर में ही विभिन्न स्थानों पर जाकर अपने मोबाइल से कामुक अदाओं में वीडियो बनाए. फिलहाल यह युवती कौन है और कहां की है? इसकी जानकारी नहीं लग पाई है, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद श्रद्धालुओं और मंदिर के पुजारियों में हड़कंप मच गया है.

महाकाल मंदिर में दर्शन करने आई युवती ने मंदिर परिसर में फिल्मी गाने पर अपना ही वीडियो शूट किया और उसे सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया. फेसबुक के आधार पर इस युवती की पहचान नंदनी कुरील ने नाम से हुई है. पूरे वीडियों में युवती विभिन्न कामुक अदाए करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में युवती महाकाल की भस्म आरती के दर्शन करते हुई दिखाई दे रही है.

पुजारियों के अनुसार यह वीडियो मंदिर परिसर में सुबह के समय शूट किया गया है. पुजारियों ने बताया कि युवती ने अल सुबह भस्मारती के दौरान मंदिर में प्रवेश किया. मामले में पहला सवाल यह है कि मंदिर परिसर में करोड़ों रुपये सुरक्षा के नाम पर खर्च किए जाते हैं, लेकिन ऐसे में युवती द्वारा मंदिर परिसर में वीडियो शूट करने पर किसी ने रोका क्यों नहीं?. दूसरा सवाल यह है कि जिस वक्त लड़की वीडियो शूट कर रही थी, उस समय न सिर्फ आम श्रद्धालु बल्कि पंडे और पुजारी भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में किसी ने युवती को को टोका क्यों नहीं?. आपको बता दें कि मंदिर परिसर में सुरक्षा को देखते हुए वीडियों बनाने और फोटो खींचने पर प्रतिबंध है. उज्जैन जिला कलेक्टर ने इस मामले में किए गए सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर