'तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है' कहकर निकाला चाकू, प्रेमी की पत्नी पर कर दिया हमला

नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर नई नवेली दुल्हन बनकर आई उसकी पत्नी पर चाकू से हमला बोल दिया दिया.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 10, 2019, 6:37 AM IST
'तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है' कहकर निकाला चाकू, प्रेमी की पत्नी पर कर दिया हमला
सांकेतिक तस्वीर
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 10, 2019, 6:37 AM IST
प्रेमी की शादी होने से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर नई नवेली दुल्हन बनकर आई उसकी पत्नी पर चाकू से हमला बोल दिया दिया. गनीमत रही कि उस वक्त दुल्हन का देवर भी मौके पर मौजूद था और वह तुरंत वहां पहुंच गया. इस दौरान बीच-बचाव में वह भी घायल हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में दोनों अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, आरोपित लड़की को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि किल्कीपुरा अंबे माता मंदिर के पीछे शहीद भगतसिंह स्कूल के पास रहने वाली रानी, पति इरशाद के घर पहुंच कर सोना (19) नाम की युवती ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान रानी का देवर अमन पिता शहजाद खां व घर के अन्य सदस्य दौड़ कर पहुंचे. किसी तरह रानी को सोना के चंगुल से बचाया. इस दौरान अमन के हाथ में भी चाकू से लग गई. इसके बाद दोनों देवर-भाभी को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो महीने पहले हुई थी शादी-

जानकारी के मुताबिक सोना और इरशाद एक दूसरे से प्रेम करते थे. लेकिन दो महीने पहले इरशाद ने शादी कर ली. इरशाद के इस कदम की वजह से सोना नाराज हो गई. शनिवार दोपहर वह इरशाद के घर पहुंची और उसकी बहन के बारे में पूछा तो परिजनों उसके जावरा जाने की बात कही. इसके बाद सोना ने इरशाद की पत्नी के बारे में पूछा और घर के अंदर चली गई.

तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है-

घर में घूसने के बाद सोना ने रानी से कहा कि तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है. जैसे ही रानी आगे बढ़ी सोना ने चाकू निकाल कर उसपर वार कर दिया. रानी की चीख-पुकार सुनकर परिजन घर के अंदर पहुंचे और किसी तरह बीच-बचाव कर रानी को छुड़ाया.

दो समुदायों से जुड़ा है मामला-
Loading...

मामले में आरोति सोना और कथित प्रेमी इरशाद अलग-अलग समुदाय से आते हैं. वहीं, दो समुदाय का मामला होने से एहतियातन पुलिस ने आरोपित के घर के बाहर सुरक्षा के लिए बल तैनात किया है.

ये भी पढ़ें- शर्मसार हुआ भोपाल, 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

ये भी पढ़ें- 5 साल की मासूम से दुष्कर्म-हत्या मामला : पड़ोसी युवक ही निकाला आरोपी, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...