लाइव टीवी

बेटे की शादी में हर्ष फायर कर रहे पिता के सीने में लगी गोली, बारात में दम तोड़ा

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2019, 5:29 PM IST
बेटे की शादी में हर्ष फायर कर रहे पिता के सीने में लगी गोली, बारात में दम तोड़ा
माता पूजन के दौरान हर्ष फायर ने ली दूल्हे के पिता की जान

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन ज़िले (Ujjain district) के जगोटी गांव (Jagoti Village) में शादी समारोह मातम में बदल गया. शादी (wedding) की खुशी के मौके पर की जा रही फायरिंग (hrash fire) ने दूल्हे के पिता की जान ले ली. एक गोली उनके सीने में आकर लगी और वहीं उनकी मौत हो गयी.

उज्जैन ज़िले के जगोटी गांव में आंजना समाज का एक शादी समारोह हो रहा था. चारों ओर खुशियां फैली हुई थीं. बैंड-बाजा और बाराती सब थे. लेकिन उसी दौरान ऐसा हादसा हुआ कि सारी खुशियां पल भर में चीख़-पुकार और रोने-धोने में बदल गयीं. शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी.
जुलूस में हड़कंप
बुधवार सुबह जगोटी गांव में आंजना समाज के विक्रम आंजना के घर उनके बेटे रंजीत की शादी हो रही थी. आज माता पूजन हो रहा था. परिवार की महिलाएं माता पूजने मंदिर जा रही थीं. जुलूस में बच्चे भी शामिल थे. उसी दौरान परिवार के किसी सदस्य ने हर्ष फायर शुरू कर दिए. लेकिन एक गोली का निशाना बिगड़ गया और वो जुलूस में साथ चल रहे रंजीत के पिता विक्रम आंजना के सीने में जा लगी.

सीने से फूटी खून की धार
गोली लगते ही विक्रम वहीं गश खाकर गिर पड़े. उनके सीने से खून का फव्वारा फूट पड़ा. खुशी और नाच-गाने का माहौल चीख़-पुकार में बदल गया. परिवार के लोग फौरन विक्रम आंजना को लेकर अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया
पुलिस पूछताछ जारीख़बर मिलते ही एडिशनल एसपी अंतर सिंह कनेश और राघवी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने जुलूस में शामिल परिवार और अन्य रिश्तेदारों से फायरिंग करने वालों के बारे में पूछताछ की. (उज्जैन से संवाददाता आनंद निगम की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें-महुआ पेड़ के लिए बवाल : हमले में टीआई सहित कई पुलिसवाले घायल

भोपाल में डेंगू: स्वास्थ्य मंत्री ने बुलाई बैठक, ड्रोन से दवा का छिड़काव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर