• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • भरे बाजार लट्ठ घुमाते नजर आए MP के उच्च शिक्षा मंत्री, Video हुआ Viral

भरे बाजार लट्ठ घुमाते नजर आए MP के उच्च शिक्षा मंत्री, Video हुआ Viral

युवतियों की कलाबाजी देख जोश में आए उच्च शिक्षा मंत्री, फिर घुमाया लट्ठ

युवतियों की कलाबाजी देख जोश में आए उच्च शिक्षा मंत्री, फिर घुमाया लट्ठ

कुछ युवतियों ने लट्ठ चला कर कलाबाजी की तो उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव को भी जोश आ गया. उन्होंने युवती से लाठी लेकर उसे हवा में भांजना शुरू कर दिया.

  • Share this:

उज्जैन. टावर चौक पर भीड़ भरे इलाके में जब कुछ युवतियों ने लट्ठ चला कर कलाबाजी की तो उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव को भी जोश आ गया. उन्होंने युवती से लट्ठ लिया और कलाबाजी दिखाते हुए लट्ठ चलाना शुरू कर दिया. यह देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.

इस दौरान उच्च शिक्षामंत्री ने बताया कि उज्जैन में आगामी तीन अगस्त को नाना खेड़ा स्टेडियम की खाली पड़ी जमींन पर इंटरनेशनल स्तर का स्टेडियम बनाने के लिए भूमि पूजन किया जाएगा. उज्जैन में बनने वाला स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक 20 बीघा जमीन पर बनेगा. यहां फुटबाल मैदान, लान टेनिस कोर्ट और मलखंभ अकादमी मय आवासीय परिसर भी बनाई जाएगी. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बताया कि खेल के क्षेत्र में उज्जैन को बड़ी सौगात मिलने वाली है. सर्व-सुविधायुक्त सिंथेटिक ट्रेक स्टेडियम 7 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होगा. इसका भूमि पूजन 3 अगस्त को होगा एवं अगले 3 दिन तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे.

कार्यक्रमों की कड़ी में रविवार एक अगस्त को शाम टॉवर चौक पर महिला खिलाड़ियों द्वारा सेल्फ डिफेंस का प्रदर्शन किया जायेगा. इसी सेल्फ डिफेन्स कार्यक्रम में जब युवतियों ने लट्ठ और तलवार चलाने का प्रदर्शन किया उसी वक़्त प्रदर्शन देख रहे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव को भी जोश आ गया और उन्होंने चौराहे पर ही लट्ठ चलाना शुरू कर दिया. इस तरह मंत्री को लट्ठ चलाते हुए देख सभी हैरान रह गए.

स्टेडियम के भूमि पूजन में सोमवार 2 अगस्त को प्रात: 10 बजे नानाखेड़ा स्टेडियम से शहीद पार्क तक सायकल और वाहन रैली निकाली जायेगी. महानंदानगर एरिना से नानाखेड़ा स्टेडियम तक मशाल रैली निकाली जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज