अपना शहर चुनें

States

अनैतिक संबंध बनाना चाहता था मरने वाला, हत्यारे ने सीने पर ऐसे उतार दिया चाकू

उज्जैन में हुए ब्लाइंड मर्डर के आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.
उज्जैन में हुए ब्लाइंड मर्डर के आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.

उज्जैन पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली. आरोपी ने राज खोला कि अनैतिक संबंध बनाने के पीछे हत्या हुई. हत्या इसलिए हुई क्योंकि उसकी जान पर बन आई. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी है.

  • Last Updated: February 22, 2021, 6:13 PM IST
  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में 7 दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया है. इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे अप्राकृतिक संबंध को वजह माना जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और उसकी रिमांड मांगी.

दरअसल 15 फरवरी को नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली थी कि अभिषेक नगर के एक मकान में कृष्णपाल राठौर उर्फ छोटे ठाकुर की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई है. सूचना पर नानाखेड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने 73/2021 की धारा 302, 201 में मामला दर्ज किया.

उलझती चली गई हत्या की गुत्थी



एएसपी अमरेंद्र सिंह के मुताबिक, मृतक की दोस्ती कई आपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों के साथ थी. उसके चरित्र के संबंध में कई तरह की अफवाहें भी शहर में थीं. जिस मकान में मृतक की हत्या हुई थी उस पर भी अवैध कब्जा होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. जांच में कई तरह के बिंदु आने से मृतक के कत्ल की गुत्थी उलझती चली गई. टीम द्वारा कई संदिग्धों से पूछताछ गोपनीय रूप से जुटाई गई.  बहादुरगंज निवासी आरोपी व्यक्ति को घटना के दिन मृतक के साथ रात में दो पहिया वाहन पर नानाखेड़ा घटनास्थल पर देखा गया था.
लॉक डाउन में बंद हो गया था मेडिकल व्यवसाय

आरोपी बहादुरगंज क्षेत्र का रहने वाला है. उसका मेडिकल का व्यवसाय था. उसी दौरान वह मृतक के संपर्क में आया और बाद में मेडिकल बंद होने के कारण प्रॉपर्टी का भी व्यवसाय करने लगा. इस वजह से उसकी मृतक से बातचीत होती रही. इस बिच मृतक ने आरोपी से अनैतिक सम्बन्ध बना लिए और वीडियो बनाकर लगातार ब्लैक मेलिंग करने लगा. पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक के घर का सौदा भी किसी और से करने जा रहा था.

18 हजार रुपए की उधारी चुकाने बुलाया

आरोपी ने बताया कि मृतक से उसका लेन-देन भी शुरू हो गया था. 15 फरवरी की रात मृतक ने आरोपी को 18 हजार रुपए लेने के लिए बुलाया. लिए थे। 15 फरवरी की रात 11 बजे छोटे ठाकुर ने उधार लिए हुए पैसे देने के लिए फोन कर बुलाया. ठाकुर उसे अभिषेक नगर स्थित मकान पर ले गया. एएसपी सिंह के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मकान में हम दोनों सहमति से दाखिल हुए. कुछ देर बातचीत के बाद अंदर कमरे में ठाकुर ने चाकू दिखा आरोपी से कपड़े उतारने को कहा.

जान पर बन आई तो किया हमला

आरोपी ने जब मना कर दिया तो ठाकुर ने उस पर चाकू से हाथ पर दो वार किए. आरोपी ने डर कर कपड़े उतार दिए. आरोपी को ठाकुर आपत्तिजनक हालत में पहले से खींचे हुए फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. अपनी जान पर बनी देख आरोपी ने ठाकुर से चाकू छीन लिया और उस पर हमला बोल दिया. पहला वार सीने में लगा और ठाकुर वहीं गिर गया. इसके बाद ताबड़तोड़ 16 वार कर ठाकुर को मार डाला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज