UJJAIN : जब 'गुलाब गैंग' की तरह इन महिलाओं ने धावा बोला और तोड़ दीं दुकानें....

महिलाओं का आरोप है कि दुकानदार इन्हें छेड़ते हैं.
महिलाओं का आरोप है कि दुकानदार इन्हें छेड़ते हैं.

महिलाओं ने आरोप लगाया कि इन दुकानदारों की वजह से वो छोटी शाही मस्जिद में इबादत नहीं कर पा रही हैं. यहां स्थित दो दुकानों के दुकानदार अनैतिक कार्यों में लिप्त हैं.

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन ढांचा भवन इलाके में आज कुछ महिलाएं गुलाब गैंग (Gulab Gang) के सदस्यों की तरह दिखाई दीं. करीब 50 महिलाओं के जत्थे ने यहां मस्जिद के गेट के पास बनी दो दुकानों (Shops) पर धावा बोला और पूरा सामान तहस नहस कर तोड़ डाला. ये महिलाएं मुस्लिम समाज की थीं और इनकी आपत्ति ये थी कि इन दुकानों पर अनैतिक काम हो रहे हैं. दुकानदार यहां से निकलने वाली महिलाओं को छेड़ते हैं.महिलाओं का हमला देख भीड़ इकट्ठा हो गयी और फौरन पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.

उज्जैन के ढांचा भवन स्थित छोटी शाही मस्जिद में गुरुवार को 50 से अधिक महिलाएं आ धमकीं और मस्जिद गेट के पास स्थित दो दुकानों को तोड़कर सामान बाहर फेंकने लगीं. महिलाओं का आरोप है दुकान के नाम पर महिलाओं के साथ छेड़खानी, दुर्व्यवहार और अनैतिक कार्य किए जाते थे.

इबादत में दिक्कत
महिलाओं ने आरोप लगाया कि इन दुकानदारों की वजह से वो छोटी शाही मस्जिद में इबादत नहीं कर पा रही हैं. यहां स्थित दो दुकानों के दुकानदार अनैतिक कार्यों में लिप्त हैं. वो मस्जिद के गेट के पास अंडे की दुकान लगाकर रोज रात को अनैतिक काम करते हैं. साथ ही यहां आने वाली महिलाओं के साथ छेड़खानी और गुंडागर्दी भी करते हैं.



गुलाब गैंग का गुस्सा
महिलाओं ने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की थी. लेकिन जब आज दिनांक तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मुस्लिम समाज की इन महिलाओं का गुस्सा फट पड़ा. सबने इकट्ठा होकर यहां बनी किराने और अंडे की दुकान में तोड़फोड़ कर सारा सामान मस्जिद के बाहर फेंक दिया. हंगामा होते देख मौके पर पुलिस पहुंची और महिलाओं को शांत कराया.लेकिन तब तक गुलाब गैंग बन चुकी महिलाएं दोनों दुकानों में जमकर तोड़फोड़ कर चुकी थीं. फिलहाल महिलाएं ये चेतावनी देकर लौट गयीं कि अब वो मस्जिद जैसी पाक जगह पर वो किसी भी प्रकार की दुकान नहीं लगने देंगी. क्योंकि वह चाहती हैं कि मस्जिद में सिर्फ अल्लाह की इबादत हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज