उज्‍जैन के मंगलनाथ मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, कही मोदी सपोर्ट की बात

कंगना ने उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में पूजन हवन करने के बाद चुनावी माहौल को लेकर मीडिया से बातचीत में मोदी को सपोर्ट देने की बात कही.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 12:39 PM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 12:39 PM IST
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को जिले के मंगलनाथ मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने मंदिर परिसर में हवन यज्ञ किया. साथ ही मंगलनाथ मंदिर में भात पूजन भी किया. वहीं इस दौरान मीडिया से बातचीत में कंगना ने चुनावी माहौल में मोदी को सपोर्ट देने की बात कही. कंगना रनौत की ग्रह दिशा आज कल कुछ खराब चल रही है. कंगना पर कहीं मंगल दोष का साया तो नहीं है.

दरअसल, उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में मंगल ग्रह की पूजा कराने पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि आज एकादशी होने के कारण मंगल की पूजा करने आईं हैं. कंगना ने कहा कि ये उनका पहला मौका था जब वे पूजा करने मंगलनाथ मंदिर पहुंची. ये विश्वका पहला मंदिर है, जहां मंगल भगवान की पूजा होती है.

बहरहाल, इस दौरान कंगना रनौत और उनके साथ आई उनकी बहन ने मंगलनाथ मंदिर परिसर में हवन यज्ञ किया और उसके ठीक बाद कंगना ने मंगल ग्रह दोष निवारण के लिए भात पूजन किया. इस मौके पर कंगना ने मीडिया से बात करते हुए चुनावी दौर में मोदी को सपोर्ट करने की बात कही.

ये भी पढ़ें:- ...जब केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने लिपटकर रो पड़ीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर!

ये भी पढ़ें:- अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए गुमराह कर रही भाजपा: कमलनाथ

ये भी पढ़ें:- हमारा मकसद सरकार को अस्थिर करना नहीं, अपनी ही वजहों से गिर सकती है कमलनाथ सरकार: शिवराज
First published: April 30, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...