Home /News /madhya-pradesh /

रेप के आरोपी कांग्रेस MLA के बेटे करण मोरवाल पर 15 हजार का इनाम, जगह-जगह लगे पोस्टर

रेप के आरोपी कांग्रेस MLA के बेटे करण मोरवाल पर 15 हजार का इनाम, जगह-जगह लगे पोस्टर

कांग्रेस विधायक के बेटे और रेप के आरोपी करण मोरवाल पर पुलिस ने इनाम राशि बढ़ा दी है. (File)

कांग्रेस विधायक के बेटे और रेप के आरोपी करण मोरवाल पर पुलिस ने इनाम राशि बढ़ा दी है. (File)

कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के बेटे और दुष्कर्म के आरोपी करण मोरवाल पर पुलिस ने इनाम राशि बढ़ा दी है. अब उसकी जानकारी देने वाले को 5 हजार की जगह 15 हजार का इनाम दिया जाएगा. इंदौर पुलिस ने बड़नगर के चौराहों पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) की बड़नगर (Badnagar)  विधानसभा से कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के बेटे और दुष्कर्म के आरोपी करण मोरवाल (Karan Morwal) की  मुसीबत अब और  बढ़ गई है. इंदौर पुलिस ने बड़नगर के चौराहों पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं. उसकी जानकारी देने पर 15000 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है. करण के खिलाफ  एक युवती की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने बलात्कार सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था.

गौरतलब है कि केस दर्ज होने के बाद से आरोपी करण पुलिस की गिरफ्तार से दूर है. इंदौर महिला थाने की एसआई रश्मि पाटीदार और एएसआई ममता सहित दस  पुलिस कर्मियों ने शनिवार शाम को बड़नगर पहुंचकर चौराहों पर आरोपी के पोस्टर चिपकाए. पुलिस करण के घर और गार्डन पर भी पहुंची, आरोपी वहां नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने वहां भी पोस्टर चिपका दिए. पुलिस ने बड़नगर के  रहवासियों से उसके बारे में जानकरी देने को कहा है.

पहले 5 हजार थी इनाम की राशि

बता दें, पुलिस ने पहले भी करण पर 5 हजार रुपये की घोषणा की थी. अब एक बार फिर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम की राशि बढ़ाई गई है. पुलिस ने आरोपी के नाम दर्ज संपत्ति का ब्योरा भी हासिल कर लिया है. अगर आरोपी तय समय पर  हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस उसकी संपत्ति अटैच करेगी. पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म के आरोपी करण पर पर गंभीर धाराओं, 376 , 376 (2) N, 376 (2) J, 294, 506, 328, 450 में मामला दर्ज किया था.

महिला कार्यकर्ता ने लगाया था ये आरोप

गौरतलब है कि इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली एक युवती ने इसी साल अप्रैल  में करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. करण मोरवाल बड़नगर से  कांग्रेस विधायक का बेटा है. कुछ समय पूर्व तक वो भी राजनीति में सक्रिय था और पार्टी का पदाधिकारी भी था. उस दौरान कांग्रेस की ही एक महिला कार्यकर्ता उसके संपर्क में आई. दोनों की दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंच गई. युवती का आरोप है कि इस दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवती ने जब विवाह के लिए कहा तो वह धमकाने लगा और विवाह से इनकार कर दिया. इसके बाद करण और युवती के बीच हुई बातचीत के ऑडियो भी वायरल हुए थे.

Tags: Crime in MP, Mp news, Rape, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर