Video : विकास दुबे के बैग से निकला चाकू और कपड़े, स्टैंड पर मिले जूते...
Ujjain News in Hindi

Video : विकास दुबे के बैग से निकला चाकू और कपड़े, स्टैंड पर मिले जूते...
उज्जैन में विकास दुबे के काले बैग से चाकू और कपड़े बरामद

उज्जैन (Ujjain) में पकड़े गए यूपी के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल विकास दुबे (Vikas Dubey) के बारे में पता चला है कि मध्य प्रदेश पुलिस उसे गिरफ्तार (Arrest) नहीं करेगी. एमपी पुलिस उसे यूपी पुलिस को हैंडओवर (Handover) करेगी. सूत्रों से पता चला है कि यूपी एसटीएफ (UP STF) के अधिकारी चार्टर्ड प्लेन से इंदौर (Indore) पहुंचेंगे और विकास दुबे को अपने साथ ले जाएंगे.

  • Share this:
उज्जैन. उत्तर प्रदेश (up) के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे (vikas dubey) की उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तारी (arrest) के बाद अब जांच आगे बढ़ रही है. पुलिस ने महाकाल मंदिर के पीछे लॉकर रूम से उसका काला बैग (black bag) ज़ब्त किया है. बैग में चाकू और कुछ कपड़े मिले हैं.

उत्तर प्रदेश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे की नाटकीय तौर पर उज्जैन में हुई गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस कार्रवाई तेज़ी से आगे बढ़ रही है. पुलिस ने उसके पकड़े जाने के बाद महाकाल मंदिर परिसर की तलाशी ली. उसने लॉकर रूम और जूता स्टैंड की छानबीन की जहां विकास ने अपना सामान रखा था. पुलिस मय डॉग स्क्वायड के साथ तलाशी के लिए पहुंची. उसे मंदिर परिसर के पीछे बने लॉकर रूम में विकास का काला पिट्ठू बैग रखा मिला. तलाशी लेने पर इसमें एक चाकू और कपड़े रखे मिले. जूता स्टैंड पर उसके जूते रखे हुए थे जिसे पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है.

शराब व्यवसायी के घर रुका था विकास
सूत्रों के हवाले से खबर है कि उज्जैन के एक शराबी व्यापारी के घर विकास दुबे रुका था. पुलिस ने उसकी मदद करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है.




यूपी पुलिस को सौंपने की तैयारी
पता चला है कि मध्य प्रदेश पुलिस उसे यूपी पुलिस को हैंडओवर करेगी. सूत्रों से पता चला है कि यूपी एसटीएफ के अधिकारी चार्टर्ड प्लेन से इंदौर पहुंचेंगे और विकास दुबे को अपने साथ ले जाएंगे. मध्य प्रदेश पुलिस के मुताबिक जल्द ही विकास दुबे को उज्जैन से इंदौर रवाना किया जाएगा. उसकी इस दौरान मेडिकल जांच भी जा रही है, जिसमें कोरोना परीक्षण (COVID-19 Test) भी किया जाएगा. इसके अलावा एमपी पुलिस विकास दुबे की 6 दिन की हिस्ट्री भी खंगालेगी. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह कब उज्जैन पहुंचा? किसके संपर्क में आया? किसने शरण दी? पुलिस पूरा खुलासा करने की तैयारी में है. (उज्जैन से आनंद निगम का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading