उज्जैन: माधव साइंस कॉलेज में चाकूबाजी, तीन छात्र घायल

कॉलेज में प्रवेश सीट बढ़ाने को लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी दोनों कालेज में ज्ञापन देने गए थे, लेकिन दोनों गुट आमने-सामने हो गए और आपस में भिड़ गए,

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 8:43 PM IST
उज्जैन: माधव साइंस कॉलेज में चाकूबाजी, तीन छात्र घायल
कॉलेज में हंगामा मच गया
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 8:43 PM IST
मध्य प्रदेश में उज्जैन के माधव साइंस कालेज में दो गुट आमने-सामने हो गए जिसके बाद खुले आम चाक़ूबाजी की घटना हुई और तीन छात्र घायल हो गए.

दरअसल, माधव साइंस कॉलेज में प्रवेश सीट बढ़ाने को लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी दोनों कालेज में ज्ञापन देने गए थे, लेकिन दोनों गुट आमने-सामने हो गए और आपस में भिड़ गए, जिसके बाद चाक़ू निकले और झड़प हो गयी जिससे एनएसयूआई के तीन छात्र घायल हो गए.

शर्मसार हुई संस्कारधानी: वो आग से तड़पता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे

कॉलेज में उस समय हंगामा मच गया जब दो छात्र संगठन आपस में भिड़ गए. कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया की सत्ता के नशे में चूर एबीवीपी गुंडागर्दी पर उतर आया है. इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व भी आरोप था कि एबीवीपी के कार्यकर्ता ने एक स्कूल में जाकर तोड़फोड़ की थी, साथ ही एक कोचिंग संचालक से रूपए की डिमांड की थी.

फ़िलहाल शनिवार को दोनों ही संगठन माधव साइंस कॉलेज में सीट बढ़ाने को लेकर प्रिंसिपल से बात करने पंहुचे थे, लेकिन किसी बात पर कहा सुनी हो गयी जिसमे एबीवीपी के छात्रों ने एनएसयूआई के छात्रों को जमकर पीटा और कालेज में तोड़फोड़ कर दी. आपसी झड़प में तीन छात्रो को चोट भी लगी हैं, जिन्हें माधव नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

BJP को याद आए 'मिस कॉल सदस्य', अब फोन कर लेगी उनका हालचाल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर