VIDEO: महिला की हत्या करते सीसीटीवी में कैद हुआ, जेठ गिरफ्तार

उज्जैन के नीलगंगा क्षेत्र के विष्णुपुरा में एक महिला की हत्या करने का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. उस महिला के पति के बड़े भाई ने लाठी से मारकर उसकी हत्या की. हत्यारे जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 5:13 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 5:13 PM IST
उज्जैन के नीलगंगा क्षेत्र के विष्णुपुरा में शुक्रवार की रात पारिवारिक विवाद में हत्या हो गई. हत्या करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.  47 साल के जेठ कैलाश ने छोटे भाई  दयराम की 40 साल की  पत्नी  गुड्डी  के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी. इसका कारण यह था कि छोटे भाई ने पीएम आवास योजना का लाभ लेकर मकान बना लिया था. बड़ा भाई मकान नहीं बना पाया था. इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि हत्या हो गई. आरोपी ने छोटे भाई पर भी जानलेवा हमला किया जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

पीएम आवास योजना के लाभ का मुद्दा बना हत्या का कारण




गुड्डी का पति दयाराम गंभीर घायल है. परिवार के लोग ही गुड्डी और दयाराम को जिला अस्पताल लाए. दयाराम ने बड़े भाई कैलाश बालचंद को घटना के लिए जिम्मेदार बताया है.  दयाराम माधव क्लब रोड पर चाय का ठेला लगाता है. शुक्रवार की रात को वह घर पहुंचा. यहां बड़ा भाई कैलाश शराब पीकर गाली-गलौच कर रहा था. दयाराम बाहर आया और मना किया. इस पर कैलाश ने उसे मारना शुरू कर दिया. बीच-बचाव के लिए दयाराम की पत्नी  गुड्डी आई तो कैलाश ने सिर पर लट्ठ मार दिया.

शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई पर भी किया जानलेवा हमला


गुड्डी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मारपीट में घायल कैलाश को भी जिला अस्पताल में भर्ती किया, जहां से वह वापस घर भाग गया. पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस से बात नहीं हो पाई है.

(रिपोर्ट- आनंद)

ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार ने किया प्रदेश भर के डॉग स्क्वाड का ट्रांसफर
Loading...

फेसबुक फ्रेंड ने अपार्टमेंट में बुलाया और कर दिया गैंगरेप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...