साधु की हत्या के विरोध में बंद, चार फीट लंबी जटा से हत्यारों ने घोट दिया था गला
Ujjain News in Hindi

साधु की हत्या के विरोध में बंद, चार फीट लंबी जटा से हत्यारों ने घोट दिया था गला
Photo-ETV

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले का बड़ौद कस्बा साधु की हत्या के विरोध में बुधवार को पूरी तरह से बंद रहा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले का बड़ौद कस्बा साधु की हत्या के विरोध में बुधवार को पूरी तरह से बंद रहा. स्थानीय लोगों ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जताते हुए बंद का आह्वान किया था.

बड़ौद तहसील के खजूरी रुंडी में नवनिर्मित मंदिर में रहने वाले साधु की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन अब भी फरार है.

हत्याकांड से जुड़े सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की वजह से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कस्बा गुरुवार को पूरी तरह से बंद रहा.



साधु के अंधे कत्ल मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर समीप बनी झोपड़ी में रहने वाले श्याम सिंह और उसके साथी को पकड़कर पूछताछ की. कड़ी पूछताछ में आरोपी टूट गए और उन्होंने हत्या करना कबूल लिया. बाबा के साथ उनका पूर्व में भी विवाद हो चुका था. आरोपियों की झोपड़ी मंदिर के समीप होने से बाबा उन्हें शराब पीने और मांस खाने के लिए कई बार मना कर चुके थे.
7 और 8 जुलाई की मध्य रात्रि को भी तीन अन्य साथियों के साथ वो लोग उनकी झोपड़ी में पार्टी कर रहे थे. सभी पांचो आरोपी बाबा के पास पहुंचे ओर पानी मांगने लगे. बाबा ने उन्हें पानी देने से इंकार कर दिया. इसी बात को लेकर आरोपियों ने बाबा पर हमला कर दिया और उनकी ही चार फीट लंबी जटाओं से उनका गला घोंट दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज