महिला की बहादुरी से भीड़ के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचर, जमकर हुई पिटाई

उज्जैन के थाना नीलगंगा क्षेत्र के आदित्य नगर में एक महिला की बहादुरी से एक चेन स्नैचर पकड़ा गया. इंदौर निवासी उस चेन स्नैचर को भीड़ ने जमकर पीटा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 2, 2019, 1:51 PM IST
महिला की बहादुरी से भीड़ के हत्थे चढ़ा चेन स्नैचर, जमकर हुई पिटाई
चेन स्नैचर की जमकर हुई पिटाई
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 2, 2019, 1:51 PM IST
उज्जैन के थाना नीलगंगा क्षेत्र के आदित्य नगर में शुक्रवार की सुबह भीड़ ने एक चेन स्नैचर ने एक महिला का चेन खींचने के लिए उसे गिरा दिया और उसकी पिटाई करते हुए चैन खींचकर भागने लगा. इस बीच महिला ने उसका कॉलर पकड़ लिया और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले जुट गए और चेन स्नैचर को पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई से वह लहूलुहान हो गया. इसके बाद बाद घायल अवस्था में आरोपी चेन स्नैचर को नीलगंगा थाना पुलिस  अपने साथ ले गई. चेन स्नैचर ने बताया कि वह  इंदौर से आया था और उसका नाम राहुल यादव है. वह और उसका साथी छोटू बाइक पर सवार होकर आए थे.

महिला जिसकी बहादुरी से पकड़ा गया चेन स्नैचर


वे महिला के गले से चेन खींच रहे थे लेकिन वृद्ध महिला ने बहादुरी दिखाते हुए राहुल यादव को पकड़ लिया और शोर मचाने पर वहां आसपास के लोग जमा हो गए. जब भीड़ राहुल को पकड़कर पीट रही थी तभी उसका साथी आरोपी छोटू फरार होने में कामयाब हो गया.  गंभीर रूप से घायल आरोपी राहुल से नीलगंगा पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे आगे की पूछताछ कर रही है

(रिपोर्ट- आनंद)

ये भी पढ़ें- अपना कर्ज माफ नहीं हो इसलिए भूख हड़ताल पर हैं किसान

एमपी में बढ़ा जाम छलकाने का चलन,खपत में हुई 27 फीसदी बढ़ोतरी
First published: August 2, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...