प्रेमी को पिटाई से बचाने के लिए प्रेमिका चिल्लाई- बालिग हूं मैं...जो चाहे करूंगी
Ujjain News in Hindi

मध्य प्रदेश के धार्मिक शहर उज्जैन में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी जोड़े को देख भीड़ ने प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. उसे बचाने के लिए प्रेमिका ने कहा - बालिग हूं मैं जो चाहे करूंगी.

  • Share this:
उज्जैन में दो अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी जोड़े को भीड़ ने घेर लिया. लड़की के घर वालों ने लड़के को पकड़कर सड़क पर पिटाई करनी शुरू की तो लड़की का जवाब सुनकर न सिर्फ घर वाले बल्कि सभी के हाथ रुक गए. उसका एक वीडियो वायरल हुआ है.  उज्जैन थाना माधव नगर के फ्रीगंज क्षेत्र में रोड पर उस समय हंगामा मच गया जब एक प्रेमी युगल को समझाने का प्रयास कर रहे कुछ लोगों ने प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. दरअसल मामला दो अलग-अलग समुदाय के प्रेमी जोड़े का है.   फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तस्दीक कर रही है.

प्रेमिका चिल्लाई- बालिग हूं मैं जो चाहे करूंगी


जानकारी के अनुसार फ्रीगंज निवासी अलग-अलग समुदाय के प्रेमी जोड़े में से लड़की के माता-पिता ने फ्रीगंज क्षेत्र में दोनों को पकड़ लिया और समझाने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद हंगामा देख वहां भीड़ लग गई और देखते ही देखते कुछ लोगों ने लड़के के साथ मारपीट शुरू कर दी. प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका ने चिल्लाकर कहा - मैं बालिग हूं और जो चाहे करूंगी. लोगों ने प्रेमी को माधवनगर थाने भिजवा दिया है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है. एएसपी प्रमोद सोनकर ने बताया कि मामले की तस्दीक की जा रही है जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. माना यह जा रहा है कि प्रेमिका और प्रेमी के बालिग होने के दावे की पुष्टि करने के बाद पुलिस प्रेमी की पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. प्रेमी- प्रेमिका के अलग-अलग समुदाय के होने की वजह से पुलिस इस मामले में अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है.  इसका भी ध्यान रखा जा रहा है कि सामुदायिक तनाव नहीं फैले.



(रिपोर्ट- आनंद)
ये भी पढ़ें- देखें बैतूल का भूतों का मेला, यहां आते हैं विदेशी पर्यटक भी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज