अपना शहर चुनें

States

उज्जैन में भीषण हादसा, रेलिंग तोड़ नदी में गिरी कार, दो की मौत

उज्जैन में भीषण हादसे में 2 की मौत हो गई.
उज्जैन में भीषण हादसे में 2 की मौत हो गई.

सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. जैसे-तैसे कार को निकाला गया. कार में से एक महिला और एक पुरुष का शव मिला है. एक अन्य व्यक्ति लापता बताया जा रहा है.

  • Last Updated: January 24, 2021, 5:56 PM IST
  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन-बड़नगर रोड पर रविवार सुबह-सुबह भीषण हादसा होने से हड़कंप मच गया. खड़ोतिया गांव में एक कार रेलिंग को तोड़ते हुए गंभीर नदी में गिर गई. सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. जैसे-तैसे कार को निकाला गया. कार में से एक महिला और एक पुरुष का शव मिला है. एक अन्य व्यक्ति लापता बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर सुबह 8 बजे हुई. उज्जैन-बड़नगर रोड पर कुछ लोग टहल रहे थे कि उन्हें अचानक तेज आवाज सुनाई दी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, तब तक एक कार रेलिंग तोड़ते हुए गंभीर नदी में जा गिरी. इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

6 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन



पुलिस ने तत्काल SDRF रेस्क्यू के लिए रवाना किया और सर्च ऑपेरशन शुरू किया. करीब 6 घंटे बाद टीम को सफलता मिली और अंदर से कार निकाली गई. कार का नंबर UP-78GH6324 है. कार अविनाश कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है. कार 27 नवंबर को ही रजिस्टर्ड की गई है. पुलिस को कार में दो शव मिले. इनमें एक महिला और एक पुरुष हैं. दोनों की उम्र करीब 27-28 के बीच बताई जा रही है. कार बाहर निकालने के दौरान महिला आगे वाली सीट पर थी, जबकि पुरुष ड्राइविंग सीट से पीछे वाली सीट पर मिला.
एक अभी भी लापता

एक व्यक्ति लापता भी बताया गया है. उसकी तलाश की जा रही है. बताया जाता है कि मृतक बिहार के सिवान के रहने वाले थे. ये लोग बड़ोदरा में किसी शादी में शामिल होने जा रहे थे. सूत्रों के मुताबिक ये लोग गुजरात के आईजी के रिलेटिव बताए जा रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक पुल पर किसी बड़ी गाड़ी के निशान हैं. ऐसे में आशंका है कि सामने से बड़ी गाड़ी ने कट मारा होगा, जिससे अनियंत्रित होकर कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज