होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Ujjain News: शादी में से लौट रहे युवक को बाइक समेत जिंदा जलाया, इलाके में सनसनी

Ujjain News: शादी में से लौट रहे युवक को बाइक समेत जिंदा जलाया, इलाके में सनसनी

उज्जैन में एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया.

उज्जैन में एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया.

Ujjain News: उज्जैन में एक युवक को जिंदा जला दिया गया है. इस सनसनीखेज घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के साथ दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे जो इस घटना में झुलस गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी का है. मृतक युवक के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवक को मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया. युवक के साथ उसके दो साथी भी थे, जो अस्पताल में भर्ती है. परिवार का आरोप है कि दोस्तों ने ही मिलकर उसकी हत्या की है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक शादी से घर लौट रहे थे कि तभी बाइक सहित जिंदा जला दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी में बीती रात मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को जला दिया. मृतक के साथ उसके दो साथी भी घायल मिले है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

अस्पताल में भर्ती घायल जीवन सिंह ने बताया, “मैं, गोपी और अंतर सिंह तीनों शादी से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी में गोपी ने ज्यादा ठंड होने की वजह से पांच मिनट के लिए गाड़ी रोक दिया. तभी किसी ने पीछे से आकर मेरे सर पर हमला कर दिया, जिसके बाद मैं बेहोश हो गया. जब  होश आया तो गोपी जल रहा था.”  अंतर सिंह ने भी यही बताया कि रात को किसी ने हमला किया और जब होश आया तो गोपी को जलता हुआ पाया. पूरी घटना शुक्रवार देर रात 10 बजे की बताई जा रही है.

पूरे घटनाक्रम में गोपी 100 प्रतिशत जल चुका था और मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई है. आग देखकर आसपास के ग्रामीणों ने आग में काबू पाने का प्रयास कर पुलिस को घटना की सूचना दी. सीएसपी वंदना चौहान ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. घटनास्थल से गोपी का  जला हुआ शव और मोटरसाइकिल  जिस तरह जली हुई अवस्था में मिली है,उससे घटना पूरी तरह संदिग्ध दिखाई दे रही है. भैरवगढ़ थाने के प्रभारी टीआई  एसएन प्रजापति ने बताया की फिलहाल मृतक के परिजन और घायलों के बयान लिए जा रहे है. पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. इधर अंतर सिंह का पैर में बुरी तरह जला है. वहीं जीवन के सिर में गंभीर चोट भी लगी हुई है.

घायल जीवन सिंह ने कहा कि शुक्रवार शाम को मृतक गोपीलाल निवासी महिदपुर तहसील के ग्राम चिरमिया के साथ मोटरसायकल पर बजरंग खेड़ा शादी में जाने के लिए निकले थे. शादी से लौटने के बाद बांसखेड़ी में उसे किसने मारा है नहीं पता. पुलिस ने मृतक गोपीेलाल के बड़े भाई नागेश्वर को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई है, जिसमें हाथ के कड़े देख कर गोपी की पहचान हो पाई है.

गोपी के भाई सोहन ने आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम सात बजे के करीब जीवन और अंतर दोनों सोहन को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए और शराब भी पी. लेकिन रात को इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद भी जीवन और अंतर के परिजनों ने खबर नहीं की. गोपी के भाई ने आगे बताया कि हमको तो सुबह थाने से सूचना मिली तब हम उज्जैन पहुंचे. फिलहाल पूरा मामला उलझा हुआ और मृतक जिस तरह जला है उससे हत्या की आशंका बनी हुई है.

Tags: Crime News, Madhya pradesh news, Ujjain news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर