"शहीदों ने देखा था सपना कश्मीर भारत का अंग बने, पीएम मोदी ने पूरा कर दिखाया"

कश्मीर भारत का अंग बने. शहीदों द्वारा देखे गए इस सपने को पीएम मोदी और अमित शाह ने पूरा कर दिया. यह बात महाकाल के दर्शन को उज्जैन पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 1:18 PM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 1:18 PM IST
कश्मीर भारत का अंग बने. शहीदों द्वारा देखे गए इस सपने को पीएम मोदी और अमित शाह ने पूरा कर दिया. यह बात महाकाल के दर्शन को उज्जैन पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ये पहला 15 अगस्त होगा जहां सारे देश में इस बात की खुशी होगी कि वह सपना जो कभी हमारे शहीदों ने देखा था कि जम्मू-कश्मीर भारत का अंग बने, वह काम पूरा कर दिखाया पीएम मोदी और अमित शाह ने. उन्होंने कहा कि यह वास्तव में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिनका इसी बात के लिए बलिदान हुआ था, उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

महाकाल मंदिर विश्व का पावर हाउस है- विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya in ujjain Mahakal temple
विजयवर्गीय सावन के चौथे और अंतिम सोमवार के दिन आज बाबा महाकाल की शरण में आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे थे.


विजयवर्गीय सावन के चौथे और अंतिम सोमवार के दिन आज बाबा महाकाल की शरण में आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे थे. विजवर्गीय महाकाल के अनन्य भक्त हैं. वे सावन के सभी समारोह के अवसर पर महाकाल मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल का दर्शन करते हैं. उन्होंने उज्जैन में महाकाल के मंदिर को विश्व का पावर हाउस बताया. उन्होंने कहा कि यहां आकर किसी को कुछ मांगने की जरूरत नहीं पड़ती है. बिना मांगे ही यहां बहुत कुछ मिल जाता है.

उन्होंने सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक नौटंकी थी और यह तो होना ही था.

ये भी पढ़ें - सावन के आख़िरी सोमवार पर कीजिए बाबा महाकाल के दर्शन

ये भी पढ़ें - MP में घुस आए हैं छत्तीसगढ़ के उत्पाती हाथी....अब क्या होगा
First published: August 12, 2019, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...