मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की फिसली जुबान, कहा- राहुल गांधी अड़ियल स्वभाव के हैं

उज्जैन में इस्कॉन मंदिर और खाती समाज की निकलने वाली रथ यात्रा में शामिल होने पहुंचे मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की राहुल गांधी को लेकर जुबान फिसल गई.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 5:06 PM IST
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 5:06 PM IST
मध्य प्रदेश के उज्जैन में इस्कॉन मंदिर और खाती समाज की निकलने वाली रथ यात्रा में शामिल होने पहुंचे मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की राहुल गांधी को लेकर जुबान फिसल गई. इस्तीफे के सवाल पर मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अड़ियल स्वभाव के हैं. बता दें कि, लोकसभा चुनाव में हुई जबरजस्त हार की जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बुधवार को इस्तीफे का पत्र सार्वजनिक कर राहुल गांधी ने आगे की सारी संभावनाओं को खत्म कर दिया.

इसके पहले उज्जैन पहुंचे मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रथ यात्रा में शामिल हुए और पूजा पाठ किया. यहां राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा नेहरू गांधी परिवार को हटाकर कांग्रेस की कल्पना करना संभव नहीं है. पार्टी का कहीं बिखराव न हो जाए इसलिए हमलोग राहुल गांधी के अध्यक्ष बने रहने की पैरवी करते हैं. लेकिन वह थोड़े अड़ियल स्वभाव के हैं.

बार-बार हुए फेल-

दरअसल, राहुल गांधी ने साल 2004 में राजनीति के मैदान में एंट्री की थी. 2007 में वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बने और बाद में उपाध्यक्ष के पद पर भी रहे. इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस संगठन को नई धार देने के लिए, लिंगदोह कमेटी के तर्ज पर पार्टी को खड़ा करने की कोशिश की थी. इसके अलावा कई प्रत्याशियों के लिए कई राजनीतिक प्रयोग किए थे, जिनमें वह सफल नहीं हो सके.

ये भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश,लोगों ने आरोपी की बना दी ये गत

ये भी पढे़ं- महिला और पुरुष मरीज का इलाज एक ही बेड पर
First published: July 4, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...