बिना हेलमेट शहर में निकले सांसद; बाइक सवार ने मारी टक्कर, बाद में कटवाया चालान

सांसद अनिल फिरोजिया ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन को लेकर पुलिस के सामने भरा चालान.

सांसद अनिल फिरोजिया ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन को लेकर पुलिस के सामने भरा चालान.

Ujjain News: उज्जैन में अनलॉक के बाद बुलेट से शहर भ्रमण पर निकले सांसद अनिल फिरोजिया और कैबिनेट मंत्री मोहन यादव. मीडिया ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन की याद दिलाई तो 250 रुपए का भरा चालान.

  • Share this:

उज्जैन. मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में आज से अनलॉक की शुरुआत होते ही सांसद अनिल फिरोजिया ट्रैफिक नियमों के फेर में फंस गए. पहले तो उन्होंने बिना हेलमेट पहने बाइक चलाई, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार से टक्कर भी हो गई. बाद में जब मीडिया वालों ने सांसद से ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को लेकर सवाल पूछा, तब उन्होंने यातायात थाने जाकर 250 रुपए का चालान कटवाया.

दरअसल, आज सुबह 6 बजे कृषि मंडी से उज्जैन में अनलॉक प्रक्रिया शुरू की गई. इस दौरान कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया ने व्यापारियों को अनलॉक के दौरान भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के बारे में बताया. इसके बाद मंत्री और सांसद बाइक से ही निकल गए, लेकिन दोनों हेलमेट पहनना भूल गए.

Youtube Video

मंडी से बुलेट पर बैठकर निकले मंत्री और सांसद में से किसी ने हेलमेट नहीं पहनी थी. सांसद अनिल फिरोजिया बुलेट चला रहे थे, जबकि कैबिनेट मंत्री मोहन यादव उनके पीछे बैठे थे. इसी बीच बाजार में एक मोटरसाइकिल सवार ने उनके बुलेट को टक्कर मार दी, जिससे मोहन यादव मामूली रूप से घायल भी हो गए. इसके बाद जब मीडिया ने सांसद से बगैर हेलमेट बाइक चलाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अपनी गलती मानी और यातायात थाने पहुंचे. थाने में पुलिस ने सांसद पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रैफिक नियम के उल्लंघन पर 250 रुपए का चालान काट दिया. डीएसपी सुरेंद्रपाल सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधि ने ट्रैफिक रूल तोड़ने पर चालान कटवाकर अच्छा मैसेज दिया है.
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट के बाद 1 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है. इसके तहत विभिन्न शर्तों के साथ बाजार खोलने की इजाजत दी गई है. इसी क्रम में उज्जैन में भी आज से मंडी और बाजार खुले. अनलॉक के तहत सुबह 6 से शाम 6 बजे तक शहर में लेफ्ट-राइट सिस्टम से दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज