Assembly Banner 2021

‘पश्चिम बंगाल में ममता दीदी पर भारी पड़ेंगे PM मोदी...’ जानें 5 राज्यों के चुनावों पर क्या बोले ज्योतिषी

ज्योतिषियों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में पार्टी को जीत दिलाएंगे. (File)

ज्योतिषियों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में पार्टी को जीत दिलाएंगे. (File)

पश्चिम बंगाल के चुनाव में BJP जीेतेगी. ममता बनर्जी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी पड़ेंगे. यह बात ज्योतिषी कह रहे हैं. उज्जैन में आयोजित ज्योतिषाचार्य सम्मेलन में शामिल हुए बड़े-बड़े ज्योतिषी एक ही सुर में बोले.

  • Share this:
उज्जैन. ‘पश्चिम बंगाल में ममता दीदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी पड़ेंगे. यहां BJP ही जीतेगी, क्योंकि चुनाव में भाग ले रहे सभी नेताओं से ज्यादा पीएम की कुंडली भारी है. दूसरी ओर चार दूसरे राज्यों में BJP को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन कुल मिलाकर पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी...’ ये बात उज्जैन में 100 से ज्यादा ज्योतिषियों ने कही.

उज्जैन. अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मलेन का उज्जैन में समापन हुआ. सम्मेलन में देश-विदेश से 400 से ज्यादा ज्योतिषाचार्य शामिल हुए. समारोह का आयोजन अंबिका होटल में किया गया था. इस सम्मलेन का मुख्य उद्देश्य अपनी रिसर्च का आदान प्रदान करना था. लेकिन, उससे भी बड़ा विषय बन गया ‘5 राज्यों के चुनाव और उसके परिणाम’.

ज्योतिषी बोले- पीएम की कुंडली सबसे भारी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर टेरो, अंक ज्योतिष, वास्तु शास्त्र, फलितज्योतिष, पंचांग ज्योतिष , ब्राह्मणीय ज्योतिष सिद्धांत का ज्ञान रखने वाले ज्योतिषाचार्यो ने मंत्रणा की और सभी ने एक स्वर में बंगाल चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली को सबसे भारी बताया. सभी ने बंगाल में BJP की जीत की बात कही. बाकी के चार राज्यों में से कुछ राज्यों में BJP अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

देश-विदेश से आए ज्योतिषी


कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला ज्योतिषी भी पहुंची थीं. इस सम्मलेन में उज्जैन के अलावा इंदौर, भोपाल, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, मुम्बई, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश सहित दुबई और नेपाल से भी ज्योतिषाचार्य शामिल हुए. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य अपने-अपने शोधों का आदान-प्रदान करना और नई विधा को सीखना था. इस दौरान आचार्यों ने मंच से अपनी अपनी बात रखी और देश में घट रही घटनाओं पर भी राय दी. उन्होंने कहा कि नए ज्योतिषचार्यों के लिए इस तरह के कार्यक्रम काफी लाभकारी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज