अपना शहर चुनें

States

Ujjain : दो दिन महाकाल की नगरी से चलेगी मध्य प्रदेश की सरकार, BJP का प्रशिक्षण शिविर आज से

UJJAIN- बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर दो दिन चलेगा.
UJJAIN- बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर दो दिन चलेगा.

Ujjain-केंद्रीय दल के नेतृत्व में होने वाले इस आयोजन में बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.इनमें सीएम शिवराज (CM Shivraj) सहित केंद्र के बड़े नाम शामिल हैं जो प्रदेश के तमाम विद्यायकों पार्टी की नीतियों और पार्टी की विचारधारा का ज्ञान देंगे.

  • Share this:
उज्जैन.मध्य प्रदेश की सरकार 12 और 13 फरवरी को उज्जैन से चलेगी.बीजेपी (BJP) का कल से यहां दो दिन का प्रशिक्षण शिविर लग रहा है.इसमें पार्टी के आला नेताओं का जमावड़ा रहेगा. सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा सहित कई केंद्रीय मंत्री इसमें शामिल होने आ रहे हैं.

उज्जैन के निजी होटल में बीजेपी के विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग शुरू होगा. इसमें सभी बड़े नेता, विधायकों को पार्टी लाइन का पाठ पढ़ाने आएंगे. चुनाव में विधायकों को जनता तक पहुंचने, चुनाव में काम करने का तरीका, समाज में भूमिका और पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करने के साथ अन्य प्रशिक्षण दिया जाएगा.

महा प्रशिक्षण
भारतीय जनता पार्टी के कैडर बेस मास शिविर की तैयारी पूरी हो चुकी है.केंद्रीय दल के नेतृत्व  में होने वाले इस आयोजन में बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.इनमें सीएम शिवराज सहित केंद्र के बड़े नाम शामिल हैं जो प्रदेश के तमाम विद्यायकों पार्टी की नीतियों और पार्टी की विचारधारा का ज्ञान देंगे.




महाकाल के दर्शन करेंगे नेता
शहर के एक निजी होटल में इसका आयोजन किया जाना है.इसमें मालवा की कलाकृतियों को भी दर्शाया जा रहा है.कार्यक्रम के बाद सांस्कृतिक कार्यकम होगा. दो दिन के शिविर के दौरान विद्यायक मंत्री महाकालेश्वर के दर्शन करने भी जाएंगे. ये सारी व्यवस्थाएं मंत्री मोहन यादव की देख रेख में की जा रही हैं. पिछले दिनों पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने होटल में व्यवस्था का निरीक्षण किया था. उसके बाद कल बुधवार को मंत्री यादव के मार्जदर्शन में बैठक की गयी. वो आज फिर तैयारी का जायज़ा लेने होटल पहुंचे.

मालवा की संस्कृति की झलक
जिस होटल में ये प्रशिक्षण शिविर और नेता ठहरेंगे उसे मालवा की लोक कला कृतियों से सजाया गया है.शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम रखे गए हैं.मीडिया को इससे दूर रखने के निर्देश हैं. मंत्री मोहन यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया था कि कोई भी नेता निजी पोस्टर नहीं लगाए. यादव ने कहा इस शिविर में बड़े नेता शामिल होंगे, जो भाजपा की अगली दिशा तय करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज