ये गलत बात है : जनता खड़ी रह गयी, सांसद ने अपने स्टाफ को लगवा दी वैक्सीन

UJJAIN. सांसद के स्टाफ ने पहले सोशल मीडिया पर अपनी ये फोटो पोस्ट कीं, फिर सभी ने डीलिट कर दीं.

UJJAIN. सांसद के स्टाफ ने पहले सोशल मीडिया पर अपनी ये फोटो पोस्ट कीं, फिर सभी ने डीलिट कर दीं.

Ujjain- सांसद अनिल फिरोजिया ने फोन पर चर्चा में कहा- स्टाफ खाना बांटने भी बस्तियों में जाता है ऐसे में कोई मर गया तो किसकी जवाबदारी होगी. इसलिए मैंने उन्हें टीके लगवा दिए हैं.

  • Share this:

उज्जैन. वैक्सिनेशन (Corona vaccine) के लिए 18 + के लोग परेशान हो रहे हैं. लेकिन उज्जैन आलोट सांसद (MP) अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ के 14 लोगों को सेठी नगर स्थित कार्यालय पर वैक्सीन लगवा दी. जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुईं तो विवाद खड़ा हो गया.

इन सभी 14 लोगों को सांसद ने अपने कार्यालय में वैक्सीन लगवाया. जिससे विवाद और बढ़ गया. दरअसल सांसद अनिल फिरोजिया के कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दो बार पहुंची और दोनों ही बार में उनके स्टाफ और समर्थको को टीके लगवाए गए. इधर खबर लगते ही तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार ने कहा सांसद अनिल फिरोजिया आम लोगों का हक़ मार रहे हैं. हम लगातार कह रहे हैं कि रेमडेसिविर और बेड बेचने में इनका हाथ है और अब ये इन्होंने सिद्ध कर दिया.

ये है पूरा मामला

देश भर में कोरोना महामारी के विकराल रूप के बाद एक मई 2021 से 18 +आयु वर्ग के लोगो का वैक्सिनेशन शुरू हो चुका है. लेकिन वैक्सीन कम पड़ गयी हैं इसलिए सभी को अपनी बारी आने के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ रहा है. रोजाना बड़ी संख्या में लोग कोविन एप और आरोग्य सेतु एप के माध्यम से अपना अपना रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं लेकिन एक एक हफ्ते के इंतजार के बावजूद स्लॉट खाली नहीं मिल रहा है. लेकिन उज्जैन सांसद को देखिये उन्होंने अपने पुरे स्टाफ के लिए अलग से वैक्सिनेशन कार्यक्रम रखवा दिया. अपने सेठी नगर स्थित कार्यालय में ही 18+ वाले स्टाफ को वैक्सीन का पहला डोज भी लगवा दिया.
सोशल मीडिया से खुली पोल

इस बात की जानकारी तब लगी जब सांसद अनिल फिरोजिया के स्टाफ ने ही अपने अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. उसके बाद कई लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कमेंट्स शुरू कर दिए. सोशल मीडिया पर सांसद अनिल फिरोजिया के स्टाफ ने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो पोस्ट किये हैं. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद सभी ने अपने फोटो साइट से हटा भी लिए. एक यूजर ने लिखा- आम लोगो के स्लॉट बुक नहीं हो रहे हैं, सांसद जी के समर्थक और स्टाफ को घर में वैक्सीन लग रहा है.




सांसद ने दी सफाई-सांसद अनिल फिरोजिया ने फोन पर चर्चा में कहा- स्टाफ खाना बांटने भी बस्तियों में जाता है ऐसे में कोई मर गया तो किसकी जवाबदारी होगी. इसलिए मैंने उन्हें टीके लगवा दिए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज