Home /News /madhya-pradesh /

MP: गाय की तस्करी करते हैं ममता के भतीजे, TMC के सारे विधायक भाजपा में शामिल नहीं होंगे- कैलाश

MP: गाय की तस्करी करते हैं ममता के भतीजे, TMC के सारे विधायक भाजपा में शामिल नहीं होंगे- कैलाश

कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी हैं.

कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार में खाद्य मंत्री और उनके भतीजे पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ममता जी के भतीजे गाय और कोयले की तस्करी में शामिल हैं. ये लोग बंगाल में सिंडिकेट राज चलाते हैं.

अधिक पढ़ें ...
उज्जैन. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को जीतने की कोशिशों के बीच भाजपा ने ममता बनर्जी की मुश्किल और बढ़ा दी है. भाजपा ने ममता के भतीजे पर गाय की तस्करी का आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार में खाद्य मंत्री और उनके भतीजे पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ममता जी के भतीजे गाय और कोयले की तस्करी में शामिल हैं. ये लोग बंगाल में सिंडिकेट राज चलाते हैं.

विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के सभी को बीजेपी में शामिल नहीं करेंगे. जिनकी छवि अच्छी होगी केवल वे विधायक ही भाजपा में शामिल होंगे. कैलाश शुक्रवार को महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात की. गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय मकर संक्रांति और इसके आसपास  महाकाल के दर्शन जरूर करते हैं.



बंगाल के खाद्यमंत्री ने बेच दिए गरीबों के चावल

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि बंगाल के खाद्य मंत्री खुद कटघरे में खड़े हुए हैं और हमारे पास खबर आई थी कि वह बीजेपी में आना चाहते हैं. उनके घोटालों से जुड़े कागजात  हमारे पास हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो निशुल्क चावल भेजे थे वह चावल बंगाल के खाद्य मंत्री ने बाजार में बेच दिए. उसके भी दस्तावेज हमें  मिले हैं. वो बीजेपी में नही आएंगे बल्कि जेल जाएंगे.

विजयवर्गीय का दावा- टीएमसी के 41 विधायक संपर्क में
भाजपा के पश्चिम बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि टीएमसी के 41 विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि जिन विधायकों की छवि अच्छी होगी उन्हें भाजपा में शामिल कर सकते हैं. किसान आंदोलन पर वियजवर्गीय ने कहा कि इसकी वजह से देश में निवेश रुक गया है. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में पीएम मोदी (PM MODI) का विरोध हो सकता है, लेकिन देश का विरोध नहीं होना चाहिए.

Tags: BJP, Kailash vijayvargiya, Mamta Banerjee, MP, TMC, भाजपा

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर