PPE ड्रेस में ही नशे में फुटपाथ पर लुढ़का निगम कर्मचारी, दोस्त ने किट फाड़कर बाहर निकाला, देखें Video

फुटपाथ पर लुढ़का ये शख्स नगर निगम का कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी है.

फुटपाथ पर लुढ़का ये शख्स नगर निगम का कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी है.

Ujjain Viral Video News: वीडियो में दिख रहे नगर निगम के ये दोनों कर्मचारी कांट्रेक्ट पर काम कर रहे हैं. कोरोना महामारी में संक्रमण की चिंता किए बिना ये कर्मचारी शवों को श्मशान पहुंचने की सेवा भी कर रहे हैं.

  • Share this:
उज्जैन. कोरोना के भयावह काल में रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं. हर जगह महामारी, चिंता, मौत और आंसू हैं. इन सबके बीच उज्जैन का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें शव ढोने वाला निगम कर्मचारी नशे में धुत होकर फुटपाथ पर लुढ़क गया. ये चर्चा में इसलिए आ गया क्योंकि वो पीपीई ड्रेस पहने हुए था.

उज्जैन में कोरोना चरम पर है. रोजाना बढ़ते संक्रमित मरीज और अस्पतालों में फुल होते बेड, ये बताने के लिए काफी हैं कि अभी भी नहीं सम्भले तो आने वाले समय में कोरोना महामारी से होने वाली मृत्यु का महा विस्फोट ही होगा. फिर स्थिति संभालने लायक भी नहीं रहेगी. इन सब के बीच कोरोना योद्धा के रूप में काम करे एक निगम कर्मी का वीडियो वायरल हुआ जो शर्मसार करने वाला है.

मैं नशे में हूं

इस वीडियो में संक्रमित मरीजों की लाश उठाने वाला नगर निगम का एक कर्मचारी नशे में धुत्त फुटपाथ पर पड़ा है. शर्मनाक ये है कि वो पीपीई ड्रेस पहने हुए था. यानी ड्यूटी पर था और लाश उठाने जैसी संवेदनशील जगह पर तैनात था. लेकिन नशे की लत यहां भी नहीं छूट पाई . उसने शराब इतनी ज्यादा पी ली थी कि पीपीई ड्रेस पहने पहने ही बेहोश हो गया.
फुटपाथ पर चित्त

आने-जाने वाले लोगों की नज़र उस पर पड़ी. पहले तो लोग घबरा गए कि किसी कोरोना पेशेंट की लाश बीच फुटपाथ पर पड़ी है. किसी ने उसका वीडियो भी बना लिया. लेकिन माजरा समझ आने में देर नहीं लगी जब उस निगम कर्मचारी का एक साथी उसकी ओर लपका. उसने पीपीई ड्रेस फाड़कर पास पड़े डस्टबिन नुमा बड़े बैग में फेंकी. तब समझ आया कि ये नगर निगम कर्मचारी है और उसने बेहद शराब पी रखी है.

Youtube Video




साथी बोला- इतनी मत पिया कर मर जाएगा

वीडियो को अगर ध्यान से सुनेंगे तो पता चलेगा कि ड्रेस फाड़कर उसे बाहर निकाल रहा साथी बोल रहा है कि इतनी मत पिया कर नहीं तो मर जाएगा.साथ में ये भी कहा कि इसने आज ज़्यादा पी ली है. वीडियो में दिख रहे नगर निगम के ये दोनों कर्मचारी कांट्रेक्ट पर काम कर रहे हैं. कोरोना माहमारी में संक्रमण की चिंता किये बिना ये शवों को श्मशान पहुंचने का बड़ा काम कर रहे हैं. लेकिन एक लत ने इनके सारे काम पर पानी फेर दिया.

तीन गुना ज़्यादा लोगों की मौत

उज्जैन में कोरोना के कारण हालात खराब हैं. आम दिनों के मुकाबले अब रोज तीन गुना ज़्यादा लोगों की मौत हो रही है और बड़ी संख्या में शव श्मशान घाट और कब्रिस्तान पहुंचाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज